पंजाब यूनिवर्सिटी के छात्रों को चरस बेचने वाला छात्र गिरफ्तार,एंटी नारकोटिक्स टाक्स फोर्स ने पकड़ा

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 06:07 PM (IST)

चंडीगढ़,(सुशील राज):पंजाब यूनिवर्सिटी के छात्रों को चरस सप्लाई करने वाले एमबीए के छात्र को एंटी नारकोटिक्स टाक्स फोर्स की टीम ने सैक्टर 51 से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी छात्र की पहचान सैक्टर 51 निवासी तनुज गर्ग के रूप में हुई। तलाशी के दौरान तनुज के पास 110 ग्राम चरस बरामद हुई है। पकड़ा गया आरोपी मोहाली स्थित एक कालेज में एमबीए फस्र्ट ईयर का छात्र है। पुलिस टीम ने चरस को जब्त कर आरोपी तनुज के खिलाफ सैक्टर 49 पुलिस स्टैशन में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल करेगी।

 

 

क्राइम ब्रांच की एंटी नारकोटिक्स टाक्स फोर्स इंचार्ज सतविंदर सिंह को सूचना मिली कि पंजाब यूनिवर्सिटी के छात्रों को नशीला पदार्थ सप्लाई करने वाला युवक सैक्टर 51 के पार्क के पास आ रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने आरोपी युवक को पकडऩे के लिए नाकाबंदी की। टीम को पार्क के पास संदिगध युवक आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस टीम ने युवक को रूकने का इशारा किया तो वह भागने लगा। नारकोटिक्स टाक्स फोर्स की टीम ने युवक को पीछा कर उसे दबोच लिया। तलाशी के दौरान युवक के पास 110 ग्राम चरस बरामद हुई। पकड़े गए युवक ने अपनी पहचान सेक्टर 51 निवासी तनुज के रूप में बताई। आरोपी ने बताया कि वह मोहली स्थित एक कालेज में एमबीए फस्र्ट इयर का छात्र है और वह खुद भी नशा करता है।

 

 

यूनिवर्सिटी में आने वाले छात्रों से दोस्ती कर बेचता था चरस
पूछताछ में आरोपी छात्र तनुज गर्ग ने बतायाकि उसके सर्कल में पंजाब यूनिवर्सिटी के कई छात्र है जो नशा करते थे। वह नशा बेचने के लिए यूनिवर्सिटी में आने वाले छात्रों से पुराने दोस्तों के जरिए दोस्ती करता और उन्हें चरस समेत अन्य नशीला पदार्थ बेचता था। वह छात्रों को डिमांड के हिसाब से नशीला पदार्थ देता था। तनुज गर्ग ने बताया कि उसे नशीला पदार्थ ड्रग पेडलर देकर जाते थे। एंटी नारकोटिक्स टाक्स फोर्स की टीम ने तनुज गर्ग के मोबाइल से उसे नशीला पदार्थ देने वाले और नशा खरीदने वालों की लिस्ट मिल गई है। पुलिस टीम नशा करने वाले छात्रों को बुलाकर पूछताछ करेगी। पुलिस ड्रग पेड्रलर की तलाश में छापेमारी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Recommended News

Related News