नशा बेचने वालों को पकडऩे में पुलिस नाकाम, लोगों ने काबू किए दो युवक

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2019 - 12:30 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): सैक्टर-38 ए कालोनी में नशा बेचने वालों को पकडऩे में पुलिस बिल्कुल नाकाम हो चुकी है। अब खुद लोगों ने बुधवार सुबह से लेकर रात तक खुद तस्करों को पकडऩे का बीड़ा उठा लिया है। लोगों ने एक बाइक सवार और कार सवार एक युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। 

 

गुरु कृपा कल्याण समिति के सदस्य और कालोनी के लोगों ने बुधवार सुबह चार बजे कालोनी में आने वाले बाहरी युवकों को पकडऩा शुरू कर दिया। वहीं रात को नशा तस्करों के खिलाफ पूर्व मेयर और पार्षद अरुण सूद, गौरव समेत अन्य लोगों ने कैंडल मार्च निकाला। 

 

सुबह चार बजे ही पहरा शुरू 
समिति के सदस्यों और कालोनी के लोगों ने बुधवार सुबह चार बजे कॉलोनी के मेन गेट पर खड़े होकर बाहरी युवकों की धरपकड़ शुरू कर दी। गुरू कृप्या कल्याण समिति के प्रधान गौरव ने बताया कि सुबह एक गाड़ी में बाहरी युवक बैठा हुआ था। 

 

जब उन्होंने युवक से कालोनी में आने का कारण पूछा तो वह सही जवाब नहीं दे सका। गाड़ी पर गवर्नमैंट आफ इंडिया मिनिस्ट्री आफ फाइनैंस लिखा हुआ था। आगे शीशे पर इनकम टैक्स डिपार्टमैंट के स्टीकर लगे हुए थे। 

 

तलाशी के दौरान युवक के पास दो सीरिंज बरामद हुई। उसे लोगों ने सैक्टर-39 थाना पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं कैंडल मार्च में शामिल हुए पूर्व मेयर अरुण सूद ने बताया कि कालोनी में नशा खत्म करने के लिए पुलिस अफसरों को कहा गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News