PAYTM  करने का झांसा देकर तीन हजार कैश लिए, युवती गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 11:31 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील) : दुकानदार से तीन हजार कैश लेकर एक युवती ने पे.टी.एम. करने का झांसा देकर ठगी कर ली। दुकानदार ने जब पे.टी.एम. चैक  किया तो युवती द्वारा भेजे रुपए नहीं आए थे। दुकानदान ने मार्कीट में युवती की तलाश की और उसे सैक्टर-38 डी की मेन सड़क पर दबोच लिया। 

 

युवती की पहचान सैक्टर 56 निवासी अनमोल के रूप में हुई। सैक्टर 39 थाना पुलिस ने दुकानदार आशीष भारद्वाज की शिकायत पर अनमोल पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर उसे जिला अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 

मजबूरी देखकर मदद कर दी
शिकायतकर्ता आशीष भारद्वाज ने बताया कि उसकी सैक्टर-38सी स्थित बूथ नं 7 में मोबाइल की दुकान है। दो फरवरी को उसकी दुकान पर अनमोल आई। उसने कहा कि उसे शॉपिंग करने के लिए कैश की जरूरत है। कैश के बदले में वह उन्हें पे.टी.एम. कर देगी।  दुकानदार ने युवती की मजबूरी देखकर तीन हजार का पे.टी.एम. करवाकर उसे तीन हजार कैश दे दिए। 

 

युवती ने पे.टी.एम. करने के बाद मोबाइल फोन पर पैसे सैंड होने का  ग्रीन मैसेज भी दुकानदार को दिखाया। थोड़ी देर बाद दुकानदार ने पे.टी.एम. में रकम देखी तो हैरान हो गया। युवती द्वारा भेजे गए तीन हजार नकदी पे.टी.एम. में नहीं आई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News