हत्या के आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आएगी पंचकूला पुलिस

Saturday, Jun 08, 2019 - 12:12 PM (IST)

पंचकूला (चंदन): 20 मई की शाम सैक्टर-20, 21 की डिवाइडिंग रोड़ पर बिजनौर से एक जैगुआर कार में 2 आरोपी 1 व्यक्ति का कत्ल कर के भागे थे। एक आरोपी को पंचकूला पुलिस अंबाला जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आएगी। 

 

सैक्टर-20 थाना पुलिस के इंस्पैक्टर दिलीप ने बताया कि 20 मई की शाम सैक्टर-20, 21 डिवाइडिंग पर 2 हत्या के आरोपी में से एक सुनील राणा को अंबाला जेल से जल्द ही प्रोडक्शन वारंट पर लाया जाएगा। आरोपी सुनील के खिलाफ पंचकूला सैक्टर-20 के थाने में केस दर्ज है। 

 

पुलिस पूछताछ में पता लगाने की कोशिश कर रही है की उसके पंचकूला ओर ट्राईसिटी से किस प्रकार के तार जुड़े हुए हैं। सुनील राणा के साथ फरार उसका दूसरा साथी बिजनौर में यू.पी. चुनाव से एक दिन पहले हत्या के मामले में नामजद है। इस वारदात में 2 लोग घायल हुए थे। 

 

आरोपियों ने की थी कार भगाने की कोशिश
बीती 20 मई को बिजनौर पुलिस हत्यारोपी सुनील राणा समेत अन्यों की धरपकड़ के लिए आई थी लेकिन जैसे ही आरोपियों ने पुलिस को देखा तो जैगुआर कार में भागने की कोशिश की लेकिन कार सैक्टर-21 की सड़क पर रांग साइड उतर गई ओर डिवाइडर से टकरा गई। सुनील राणा समेत अन्य आरोपी गाड़ी से नीचे उतरकर फरार होने लगे तो उनसे कारतूसों से भरी पिस्टल नीचे गिर गई। 

 

बिजनौर पुलिस की गिरफ्त में पहले से रोहित नामक आरोपी था। आरोपी सुनील राणा को क्राइम ब्रांच 26 ने सैक्टर-20 में फाइनांस के आफिस में गन प्वाइंट पर लूट के मामले में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद आरोपी को अंबाला जेल भेज दिया गया।

pooja verma

Advertising