200 प्रतिबंधित नशीले इंजैक्शन सहित आरोपी काबू

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 08:10 PM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप): होशियारपुर के रहने वाले गगनदीप को सैक्टर-17 थाना पुलिस ने उस समय काबू कर लिया, जब वह अपने साथ 200 प्रतिबंधित नशीले इंजैक्शन लेकर जा रहा था। थाना पुलिस ने आरोपी को सैक्टर-17 बस स्टैंड पर की जा रही चैकिंग के दौरान बुधवार शाम को काबू किया। 

 

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज करने पर गिरफ्तार कर वीरवार को जिला अदालत में पेश किया, जहां से उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।


150 से 250 रुपए में बेचता था 
आरोपी गगन लेबर का काम करता है और नशे की लत का आदी है। वह सहारनपुर से 60 रुपए प्रति इंजैक्शन के हिसाब से लाकर इन्हें होशियारपुर में 150 से 250 रुपए तक में बेचता था। 

 

बुधवार को भी वह सहारनपुर से यह नशीले इंजैक्शन खरीद कर लगा था और इन्हें अपने बैग में लेकर होशिरपुर में लेकर जा रहा था। जैसे ही वह सैक्टर-17 बस स्टैंड पर उतरा तो पुलिस सामान की चैकिंग कर जा रही थी। इसी दौरान उसके बैग से 200 प्रतिबंधित इंजैक्शन बरामद हुए। 

 

9 ग्राम हैरोइन सहित एक काबू
मलोया थाना पुलिस ने डड्डू माजरा कालोनी के रहने वाले नवाब अली को 9 ग्राम हैरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। 

पुलिस ने आरोपी को उस समय काबू किया जब वह कालोनी में ही वाटर वर्कस के पास से जा रहा था। पुलिस ने शक के आधार पर जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से पुलिस को 9 ग्राम हैरोइन बरामद हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News