फिल्म में कोरोना को हराने व अफवाहों से बचने पर फोकस : ओजस्वी शर्मा

punjabkesari.in Monday, Mar 23, 2020 - 10:56 AM (IST)

चंडीगढ़(आकृति) : फिल्म डायरैक्टर ओजस्वी शर्मा ने कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर एक शॉर्ट फिल्म बनाई है। जिसे सोशल मीडिया पर लोग काफी शेयर कर रहे हैं। वहीं अपनी फिल्म को लेकर डायरैक्टर ओजस्वी शर्मा ने बताया कि कोरोना का कहर इस वक्त दुनिया में छाया हुआ है। 

वहीं इसी बीच कई लोग इसको लेकर डरे हुए है तो कई सोशल साइट्स पर इसका मजाक बना रहे हैं, लेकिन उनको यह नहीं पता कि भारत कोरोना को लेकर तीसरे स्तर पर पहुंच चुका है वहीं अगर इस पर काबू नहीं पाया जा सका जो स्थिति भयानक हो सकती है। 

वहीं इसको ध्यान में रखते हुए हमने सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए एक शॉर्ट फिल्म बनाई है। जिसमें लोगों को इससे निपटने के टिप्स दिए गए हैं। वहीं इस फिल्म में चंडीगढ़ रोटरी क्लब के प्रैजीडैंट अनीश भनोट, मैंबर सैक्रेटरी स्टेट लीगल सर्विसिज अथॉरिटी महावीर सिंह, पंजाबी यूनिवर्सिटी से डायरैक्टर पब्लिक रिलेशन, रेणुका सलवान, पंजाब यूनिवर्सिटी से ट्रांसजैंडर राइट एक्टिविस्ट धनंजय चौहान, नैशनल इंस्टीच्यूट फॉर ब्लाइंड से एग्जीक्यूटिव मैंबर शिव कुमार शर्मा, फॉरैंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर देवेंद्र पाल व कई स्टूडैंट्स ने इसमें अभिनय किया है। 

फिल्म में बचाव का मैसेज :
डायरैक्टर ओजस्वी शर्मा ने बताया कि इस फिल्म को बनाने का मकसद सिर्फ लोगों को जागरूक करना है। वहीं उन्होंने बताया कि हमने शॉर्ट फिल्म बनाकर एक वीडियो कैंपेन शुरू किया है जो कि हर घर में पहुंचेगा। वही सोशल मीडिया पर लोग कोरोना वायरस को लेकर गलत कंटैंट डाल रहे हैं जिससे कि लोगों में डर की भावना बढ़ रही है जो कि नहीं होना चाहिए। 

ओजस्वी शर्मा ने बताया कि हम अपनी फिल्म के जरिए लोगों को यही मैसेज देना चाहते कि हम सब मिलकर इस महामारी का सामना कर सकते है व जितना हम सभी अपने घरों में रहेंगे उतना ही सुरक्षित रहेंगे। इस फिल्म में हमने सभी लोगों से अपील की है कि कोरोना वायरस को लेकर किसी भी तरह कि अफवाह न फैलाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News