हत्या कर कार में शव ले जा रहे ननुआ ट्रांसपोर्ट के मालिक बाप-बेटा गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 08, 2018 - 08:51 AM (IST)

खरड़(रणबीर /कुलदीप) : खरड़-मोरिंडा रोड पर नाके के दौरान पुलिस ने एक मारुति क्रास कार में महिला की लाश ले जा रहे पिता-पुत्र को काबू किया है। आरोपी सैक्टर-69 के रहने वाले हैं। महिला की ह्त्या कर उसके मुंह में भी कपड़ा ठूंसा गया था। हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई है और बाप-बेटा शव को ठिकाने लगाने जा रहे थे। पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर बाप-बेटे के खिलाफ हत्या और सबूत मिटाने की कोशिश का मामला दर्ज किया है। घटना शनिवार देर रात की है जब घड़ूआं के पास पुलिस ने नाका लगा रखा था। 

इसी दौरान खरड़ की ओर से आ रही मारुति क्रास कार को रोका गया, जिसकी जांच करने पर ड्राइवर के साथ वाली सीट के नीचे एक महिला का शव रखा हुआ था। पूछताछ में कार सवार गुरदास सिंह व जसविंदर सिंह शव के बारे में स्पष्ट नहीं बता पाए। इस पर उन्हें काबू कर लिया गया और शव पुलिस ने कब्जे में ले लिया।

फोर्टिस में केयर टेकर थी, बेटे से थे संबंध
पुलिस ने बाप-बेटे के बताए पते पर मोहाली जाकर जांच की तो पता चला कि उक्त शव फोर्टिस अस्पताल में बतौर केयर टेकर काम करने वाले तलाकशुदा रजनीत कौर का है। पुलिस शव की शिनाख्त के लिए रजनीत के पिता हरबंस को साथ ले आई, जिन्होंने गुरदास व उसके बेटे जसविंदर को पहचान लिया और पुलिस को बताया कि जसविंदर और उसकी बेटी रजनीत एक-दूसरे को लंबे अरसे से जानते हैं और इसी रिश्ते की वजह से रजनीत का तलाक भी हो चुका है। जसविंदर की तीन वर्ष पहले शादी हुई थी जिसके बाद दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई थी। हरबंस सिंह ने पुलिस को बताया कि वर्तमान में भी दोनों के रिश्तों को लेकर अक्सर झगड़े होते थे जिसके चलते जसविंदर ने ही उनकी बेटी की हत्या की है और दोनों बाप-बेटा उसके शव को ठिकाने लगाने जा रहे थे। 

तो क्या नहर में फैंकने की तैयारी थी
गिरफ्तार किए गए गुरदास सिंह ननुआ ट्रांसपोर्ट कम्पनी के मालिक हैं। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि वह पुरानी मारुति क्रास कार में ही शव लेकर क्यों जा रहे थे। शंका जताई जा रही है कि शव सहित कार को नहर में फैंकने की तैयारी थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 302 व 201 के तहत मामला दर्ज किया है। महिला का सोमवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News