छेड़छाड़ की शिकायत वापस न लेने पर मनचले ने छात्रा पर किया हमला

punjabkesari.in Wednesday, Feb 05, 2020 - 09:42 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : छेड़छाड़ का मामला वापस लेने के लिए मनचले ने स्कूल के गेट के पास 10वीं क्लास की छात्रा से सोमवार को मारपीट कर छेड़छाड़ की। जब छात्रा ने विरोध किया तो मनचले ने बाल पकड़कर उसे घसीटा और फरार हो गया। 

छात्रा ने मामले की शिकायत प्रिंसीपल और पुलिस को दी। सैक्टर-3 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्रा का सैक्टर-16 जनरल अस्पताल में मैडीकल करवाकर आरोपी युवक को दबोच लिया। आरोपी की पहचान नयागांव स्थित जनता कॉलोनी निवासी शाहरूख खान उर्फ शेम के रूप में हुई। 

जांच में सामने आया कि आरोपी उसकी सहेली का मामा है। छात्रा ने आरोपी के खिलाफ नयागांव में छेड़छाड़ की एफ.आई.आर. दर्ज करवा रखी है। छात्रा की शिकायत पर सैक्टर-3 थाना पुलिस ने मारपीट, छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्जकर आरोपी शाहरूख खान को अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

आरोपी को पकडऩे के लिए दौड़ा स्टाफ :
बता दें कि शिकायतकर्ता छात्रा सहेली के साथ सोमवार सुबह करीब साढ़े सात बजे सैक्टर-10 स्थित स्कूल में पहुंची थी। स्कूल के गेट पर छात्रा को आरोपी मिला। आरोपी ने छात्रा का हाथ पकड़कर छेड़छाड़ का केस वापस लेने को कहने लगा। छात्रा ने हाथ छुड़वाकर स्कूल के  अंदर जाने लगी तो आरोपी ने पीटना शुरू कर दिया। छात्रा ने विरोध किया तो उसके बाल पकड़कर स्कूल के अंदर घसीटकर ले गया। 

छात्रा ने शोर मचाया तो स्कूल स्टाफ आरोपी को पकडऩे के लिए दौड़े तो वह मौके से भाग गया। छात्रा ने इसकी शिकायत प्रिंसीपल को दी। प्रिंसीपल ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सैक्टर-3 थाना पुलिस ने छात्रा के बयान दर्जकर मैडीकल करवाया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ और मारपीट की वारदात नयागांव थाने में दर्ज केस वापस लेने के लिए की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News