मोबाइल स्नैचिंग करने वाले नाबालिग सहित दो काबू

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2019 - 09:28 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील): खुड्डा अलीशेर से छह महीने पहले मोबाइल स्नैचिंग करने वाले नाबालिग समेत दो युवकों को सैक्टर-11 थाना पुलिस ने दबोच लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान पानीपत के हाऊसिंग बोर्ड कालोनी निवासी दीपक कुमार और नााबालिग के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि दीपक बलटाना फेज 5 के सैनी विहार में किराए पर रहता है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर छीना हुआ मोबाइल और स्नैचिंग में इस्तेमाल बाइक बरामद कर ली। दीपक सैक्टर-20 में पी.जी. चलाता है। 

पुलिस ने नाबालिग को जिला अदालत में पेश किया। वहां से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया जबकि दीपक से पुलिस पूछताछ कर रही है।  गांव खुड्डा अलीशेर स्थित शिवालिक विहार निवासी सुरिन्द्र कुमार ने 22 सितम्बर 2018 को शिकायत दी थी कि रात 8.30 बजे वह अपने भाई के साथ मार्कीट जा रहा था। पीछे से बाइक सवार दो युवक आए और उसका मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए।

 पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस पर लगाया। 6 माह बाद मोबाइल ऑन हुआ और पता चला कि एक नाबालिग इस मोबाइल को इस्तेमाल कर रहा है। सैक्टर-11 थाने के एस.एच.ओ. राजीव कुमार को सूचना मिली दोनों ही आरोपी फिर से स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे हैं। पुलिस टीम ने जानकारी जुटा कर दोनों को सैक्टर-49/50 के स्मॉल चौक के पास से काबू कर लिया गया। 

पहले भी दर्ज हैं केस
सैक्टर-11 थाना पुलिस ने बताया कि दीपक और नाबलिग पर पहले भी आपराधिक मामले दर्ज हैं। 17 वर्षीय नाबालिग पर 21 दिसम्बर 2018 को लूट और आम्र्स एक्ट का मामला दर्ज है। दीपक बीकॉम की पढ़ाई कर चुका है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News