13 लाख 33 हजार के रिम लेकर पटना रवाना हुए दो ट्रक गायब

punjabkesari.in Monday, Nov 19, 2018 - 09:40 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-1 से 13 लाख 33 हजार के 425 रिम के बंडल लेकर पटना रवाना हुए दो ट्रक रास्ते में गायब हो गए। एवन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के मैनेजर करन पाहवा ने खुश ट्रांसपोर्ट कंपनी और ट्रक चालक प्रताप, विकास के खिलाफ मामले की शिकायत दी। इंडस्ट्रीयल एरिया थाना पुलिस ने मामले की जांच कर ड्राइवर विकास, प्रताप और खुश ट्रांसपोर्ट कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी और गबन का मामला दर्ज कर लिया। 

एवन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के मैनेजर करन पाहवा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी कंपनी को 425 रिम पटना में भेजने थे। उन्होंने रिम भेजने के लिए दड़वा स्थित रेलवे रोड पर खुश ट्रांसपोर्ट कंपनी से ट्रक हायर करने के लिए संपर्क किया। ट्रांसपोर्ट कंपनी ने दो ट्रक को भेजने के  लिए 58 हजार 500 रुपए किराया मांगा। 

कंपनी ने किराया देकर ट्रक नंबर एच.आर. 67 ए 7695 और एच.आर. 63 सी 7747 में 13 लाख 33 हजार के 425 रिम के बंडल लादकर पटना के लिए रवाना कर दिया। कुछ दिन पटना वाली कंपनी ने एवन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के मैनेजर करन पाहवा को फोन कर सामान डिलीवर न होने की जानकारी दी। उन्होंने ट्रांसपोर्ट के पास जाकर ट्रकों के बारे में जानकारी हासिल की। ट्रांसपोर्टर ने जानकारी होने से इंकार कर दिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News