शादी समारोह में मचा हड़कंप, दूल्हे के भाई ने नाबालिग बच्ची को किया अगवा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 11:36 AM (IST)

पंचकूला(चंदन) : ओल्ड पंचकूला स्थित खडग़ मंगोली में शादी समारोह में उस समय हड़कंप मच गया, जब दूल्हे का बड़ा भाई 12 साल की नाबालिग बच्ची को जबरदस्ती कार में अगवा कर फरार हो गया। बच्ची की मां ने पुलिस में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। 

बच्ची की मांं ने बताया कि वे अपने परिवार के साथ मोहाली में रहती है। उसके बेटे की शादी खडग़ मंगोली में हुई थी। महिला के बेटे के ससुराल से शादी का न्यौता आया था। शादी मेंं शामिल होने पूरा परिवार आया था। सोमवार को बरात ने नालागढ़ जाना था।

दूल्हे की कार में बच्ची को ले गया :
सोमवार दोपहर को करीब 1 बजे बिरा नामक व्यक्ति बच्ची को जबरदस्ती दूल्हे वाली कार में डालकर वहां से भाग गया। आरोपी ने आगे जाकर बच्ची को बाइक पर बिठाया और फरार हो गया। इसके बाद कार का ड्राइवर वापस कार को लेकर आ गया। 

बच्ची की मां ने बताया कि जिस समय बच्ची को कार में व्यक्ति बैठा रहा था तो महिला व बच्ची के चाचा ने विरोध किया तो उन्हें एक व्यक्ति ने पकड़ लिया। जिसके बाद महिला ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर महिला थाना की पी.सी.आर. मौके पर पहुंची। इसके बाद शिकायतकर्ता महिला को लेकर थाने पहुंची। थाने में दूल्हे समेत बराती भी पहुंचे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News