लॉटरी ने बनाया करोड़पति, फिर भी खाली हाथ

punjabkesari.in Thursday, Feb 22, 2018 - 09:07 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): पंजाब सरकार की लोहड़ी बम्पर लॉटरी का डेढ़ करोड़ का इनाम जिस व्यक्ति के नाम निकला और सरकार ने इसकी घोषणा भी की, लेकिन विजेता बने सुरिंद्र कुमार का कहना है कि उसके पास तो टिकट ही नहीं है न ही उसने लॉटरी का क्लेम किया है। अस्पताल में पत्नी के इलाज के दौरान सुरिंद्र की टिकट गुम हो गई थी। सुरिंद्र ने पंजाब केसरी संवाददाता को बताया कि उसने लॉटरी का टिकट अपने दोस्त लखपत से मंगवाई थी। 

 

पेंटर का काम करने वाले अटावा निवासी सुरिंद्र ने बताया कि उन्हें किसी ने ड्रा को लेकर संपर्क तक नहीं किया न ही किसी का फोन आया, जबकि पंजाब सरकार के लॉटरी विभाग द्वारा जारी किए गए प्रैस नोट के माध्यम से दो विजेताओं के इनाम निकलने की बात कही है, जिसमें चंडीगढ़ के अटावा सैक्टर-42 निवासी सुरिंद्र कुमार व दूसरा नाभा का रहने वाला है। 

 

सुरिंद्र बोले-नहीं पता अब कैसे करूं क्लेम 
सुरिंद्र को नहीं पता कि वह क्लेम कैसे करे, जिसको इनाम को लेकर किसी से संपर्क ही नहीं किया, वह नहीं जानता कि कहां जाकर वह किस से संपर्क करे। सुरिंद्र को टिकट का नंबर भी नहीं पता उसने तो अपने दोस्त को टिकट के 500 रुपए दिए थे, जिसके बाद टिकट को देखा तक नहीं, जब अखबारों में नाम आया तो टिकट की याद आई जोकि आज तक नहीं मिली।     फोटो : राणा

 

एक कमरे के घर में पत्नी व तीन बच्चों के साथ है रहता 
सुरिंद्र अटावा में एक कमरे के घर में पत्नी व तीन बच्चों के साथ रहता है और दिहाड़ी लगाकर गुजर बसर करता है। सुरिंद्र कागजों में करोड़पति है लेकिन असल में कंगाल है, जिसके हाथ आज भी खाली है, यही नहीं डेढ़ करोड़ के इनाम को लेकर सुरिंद्र और परिवार में कोई उत्साह नहीं दिखा वह तो आज भी दिहाड़ी कर बच्चों के खानपान का जुगाड़ करके घर लौटा था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News