पुनीत भारद्वाज के घर पर लटका मिला ताला, माँ-बाप और एक बेटे के लिए सैंपल

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2020 - 01:58 PM (IST)

पंचकूला (आशीष) : सैक्टर-2 निवासी पुनीत भारद्वाज की तलाश के लिए पुलिस को झापेमारी जारी है। कोरोना से संक्रमित पुनीत भारद्धाज की लोकेशन अब फरीदाबाद की आ रही है लेकिन पुलिस अभी उन तक पहुंच नहीं पाई है। कोरोना वायरस के चलते उनके बाहर घूमने से और लोगों को भी खतरा है।

शनिवार को पुनीत भारद्वाज के बेटे अनुज भारद्वाज, जिसने दिल्‍ली से फोन करके स्वास्थ्य विभाग को सूचित किया था, वह अपने पंचकूला स्थित निवास पर पहुंचा तो देखा कि घर पर ताले लगे हुए थे। उसने स्वास्थ्य विभाग और पुलिस को सूचित किया कि घर पर कोई नहीं है। पुलिस घर पर पहुंची तो वहां पुनीत भारद्वाज की पत्नी सीमा भारद्वाज भी घर पर नहीं थी। पुनीत भारद्वाज के माता-पिता भी घर पर नहीं थे।

अनुज भारद्वाज ने पुलिस को बताया कि उसके दादा-दादी सैक्टर-6 के एक मकान में रहते हैं, जिसके बाद पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम वहां पहुंची और अनुज भारद्वाज के साथ उसके दादा-दादी को सिविल अस्पताल लाया गया, जहां पर उनके सैंपल लिए गए।

स्वास्थ्य विभाग ने दी पुलिस उपायुक्त को शिकायत :
स्वास्थ्य विभाग की ओर से पंचकूला पुलिस उपायुक्त को एक शिकायत दी गई, जिसमें कहा गया है कि पुनीत भारद्वाज के परिवार द्वारा स्वास्थ्य विभाग को सहयोग नहीं किया जा रहा है और उनका रवैया ठीक नहीं है। 

सैक्टर-5 थाना प्रभारी ललित कुमार के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग द्वारा पुनीत भारद्वाज के बारे में सूचना मांगी थी, जिसके बाद उनके मोबाइल फोन लोकेशन के मुताबिक वह इस समय फरीदाबाद में हैं। उनकी पत्नी सीमा भारद्वाज, एक बेटा-बेटी भी फरीदाबाद में ही हैं। इनके फरीदाबाद में होने के बारे में अनुज भारद्वाज ने पुष्टि की है।

एक शक्स की रिपोर्ट आई कोरोना नैगेटिव :
वहीं, सैक्टर- 19 निवासी प्रवीण कुमार जो कि खांसी और जुकाम के चलते खुद नागरिक अस्पताल में भर्ती हुआ था, उसकी रिपोर्ट नैगेटिव आई है। प्रवीण पहले कोरोना से संक्रमित था, जिसके बाद वह ठीक होकर घर चला गया था लेकिन खांसी और जुकाम की शिकायत के बाद फिर खुद आकर भर्ती हुआ था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News