बच्चे को ले जा रहा था घर, पत्नी ने बनाया किडनैपिंग का मामला

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2019 - 10:55 AM (IST)

मोहाली(राणा) : गत दिनों ट्राईसिटी में दो बच्चों की कार सवारों द्वारा कथित किडनैपिंग संबंधी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो को लेकर बुधवार को उस समय नया मोड़ आ गया, जब उन दोनों बच्चों के पिता गुरप्रीत सिंह निवासी गांव गीगेमाजरा ने एक प्रैस कॉन्फ्रैंस कर खुद पर लगे किडनैपिंग के आरोपों को नकारते हुए अपनी ही पत्नी पर ही गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही मोहाली के एस.एस.पी. हरचरण सिंह भुल्लर को भी लिखित में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। 

बुधवार को मोहाली प्रैस क्लब में गुरप्रीत सिंह ने कहा कि जिन बच्चों के किडनैप होने की वीडियो वायरल हुई थी, वह उसके बच्चे हैं, जिन्हें वह अपने घर ले जा रहा था। उसकी पत्नी ने जानबूझकर मामले को किडनैपिंग का रूप देने की कोशिश की। इसका कारण यह था क्योंकि उसकी पत्नी ने बिना बताए ही लालड़ू में किसी अन्य व्यक्ति के साथ शादी कर ली थी। प्रैस कॉन्फ्रैंस में महिला का दूसरा पति मुनीष कुमार भी मौजूद था।

झूठ बोलकर की दूसरी शादी : मनीष 
दूसरे पति मुनीष कुमार ने बताया कि उक्त महिला ने उसके साथ यह कह कर शादी की थी कि ये दोनों बच्चे उसकी बहन के हैं, जिसका गुरप्रीत सिंह नाम के किसी व्यक्ति ने कत्ल कर दिया है। 

मुनीष ने कहा कि उसे बाद में पता चला कि जिस महिला पहले से ही शादीशुदा है और ये बच्चे भी उसी के हैं। तब उक्त महिला ने उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग करनी शुरू कर दी। उससे पैसों की मांग करने लगी। इस संबंध में उसने एस.एस.पी. मोहाली को भी उक्त महिला खिलाफ लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

बच्चे बोले-रात को जल्दी सुलाने के लिए शराब पिलाती थी मां :
प्रैस कॉन्फ्रैंस में दोनों बच्चे भी मौजूद थे, उन्होंने भी आपबीती सुनाई। उन्होंने कहा कि उनकी मां उन्हें रात को जल्दी सुलाने के लिए शराब तक पिलाती थी। कई बार उन्हें बिना कुछ खाए ही भूखे पेट सोना पड़ता था। 

वहीं, गुरप्रीत ने कहा कि उसका अपनी पत्नी के साथ कोर्ट केस चल रहा है लेकिन वह उसके बेटा-बेटी को अपने साथ ले गई थी। जब उसे अपने बच्चे के साथ हो रहे ऐसे बर्ताव के बारे में पता चला तो वह अपने बच्चों को घर ले आया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News