सोने के 11 बिस्कुट समेत युवक काबू

punjabkesari.in Saturday, Jul 07, 2018 - 09:40 AM (IST)

चंडीगढ़ (लल्लन): चंडीगढ़ इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर 11 सोने के बिस्किट समेत अमृतसर निवासी अनिल कुमार को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। युवक ने सोना हैंड बैग में छिपाया हुआ था। कस्टम एक्ट के तहत आरोपी पर केस दर्ज कर सोना जब्त कर लिया गया व बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया। बरामद किए गए सोने का भार 840 ग्राम है और इसकी कीमत 25.50 लाख रुपए के करीब बताई जा रही है। 

 

सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार सुबह 9.20 बजे जैसे ही बैंकॉक की फ्लाइट चंडीगढ़ पहुंची तो कस्टम विभाग को सूचना मिली कि एक युवक हैंड बैग में सोना छिपाकर लाया है। अमृतसर निवासी अनिल कुमार एयरपोर्ट पर एक्सरे मशीन के सामने चैकिंग के लिए आया और उससे तब सवाल किया गया कि उसके पास कोई सोनी की वस्तु तो नहीं? 

 

इस पर युवक ने इंकार कर दिया। इसके बाद जब उसका हैंड बैग जांचा गया तो उसमें से सोने के 11 बिस्किट मिले, जिन्हें युवक ने बैग के अंदर टेप से चिपका रखा था। पूछताछ में अनिल ने बताया कि सोना लाने की ऐवज में उसे 10 हजार रुपए मिलने थे और एयरपोर्ट के बाहर उसे यह सोना किसी को देना था। कस्टम विभाग ने उससे सोने के डाक्यूमैंट मांगे लेकिन वह कोई कागज नहीं दिखा पाया तो सोना जब्त कर लिया गया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News