पश्चिम बंगाल से आई कराटे प्लेयर से डेराबस्सी के होटल में रेप

punjabkesari.in Saturday, Dec 14, 2019 - 10:30 AM (IST)

पंचकूला/डेराबस्सी(चंदन) : पश्चिम बंगाल की रहने वाली 20 वर्षीय कराटे प्लेयर से डेराबस्सी के एक होटल में शख्स ने कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया। इसके बाद युवती सुबह 4:00 बजे पंचकूला के अमर टैक्स लाइट प्वाइंट पर युवती संदिग्ध हालत में पड़ी हुई मिली। 

किसी राहगीर ने पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी, जिसके बाद महिला थाना और पी.सी.आर. की गाड़ी मौके पर पहुंची और युवती को तुरंत सैक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल पर पहुँचाया, जहाँ पर युवती का मैडीकल करवाया गया। युवती का मैडीकल करवाने के बाद उसे साथ ले गई।  

देर शाम डेराबस्सी थाना पुलिस ने युवती के बयानों के आधार पर मारपीट और रेप की धाराओं के तहत एफ.आई.आर. दर्ज कर आरोपी कुलविंदर सिंह नामक शख्स की तलाश शुरू कर दी है। युवती लुधियाना में आयोजित कराटे प्रतियोगिता में भाग लेने आई थी। ट्रेन में ही युवती की आरोपी से मुलाकात हुई थी।

ट्रेन में मुलाकात, ऑटो से आ रही थी चंडीगढ़ :
युवती ठीक तरह से हिंदी नहीं बोल पा रही थी लेकिन उसने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि वह ट्रेन से वीरवार देर रात पश्चिम बंगाल से अंबाला रेलवे स्टेशन पहुंची, जहां पर उसे एक शख्स मिला जो पहले से ही ट्रेन में सवार था उसने अपना नाम कुलविंदर बताया। आरोपी ने युवती को अपनी बातों में उलझाया और कहा कि आगे की गाड़ी चंडीगढ़ से मिलेगी युवती उसकी बातों में आ गई। 

इसके बाद दोनों ऑटो से डेराबस्सी पहुंचे वह शख्स उसे डेराबस्सी के एक होटल में ले गया जहां पर कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर उसे बेहोश कर दिया, इससे पहले युवती ने अपना बचाव करने का प्रयास किया तो आरोपी ने उससे मारपीट भी की व उससे रेप किया। युवती ने बाहर आकर किसी तरह पी.सी.आर. को फोन किया लेकिन जब तक डेराबस्सी पुलिस पहुंचती, तब तक यहां से जा चुकी थी।

डेराबस्सी पुलिस को दी सूचना :
सैक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल में मैडीकल में प्राथमिक तौर पर रेप की पुष्टि के बाद पंचकूला पुलिस ने डेराबस्सी पुलिस को इत्तला दी। जिसके बाद डेराबस्सी थाने से गुरदार सिंह व एक महिला पुलिस मुलाजिम पंचकूला के सामान्य अस्पताल पहुंचे। जहां पर उन्होंने युवती का एक्सरे भी करवाया। डेराबस्सी थाने के एस.एच.ओ. सतिंदर सिंह ने बताया कि युवती के बयान दर्ज करने के बाद रेप व मारपीट की धाराओं के तहत एफ.आई.आर. दर्ज कर ली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News