लाखों की पाइप चोरी करने वाली चार महिलाओं सहित कबाड़ी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2019 - 11:31 AM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप): बोरवेल में प्रयोग की जाने वाली लाखों रुपए की लोहे की पाइप चोरी करने के केस का खुलासा करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने चार महिलाओं सहित एक कबाड़ी को काबू किया है। 

 

पुलिस ने आरोपियों के पास से करीबन साढ़े 8 लाख रुपए की किमत के लोहे के पाइप बरामद करने का दावा किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान डड्डूमाजरा कालोनी निवासी आशा (38), आशा (50), पोपी (42), लक्ष्मी (38) और सुभाष (34) के रूप में हुई है। 

 

पुलिस ने सभी आरोपियों को सोमवार को जिला अदालत में पेश किया। जहां सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। जानकारी के अनुसार कुछ समय पहले ही सैक्टर-39 थाना एरिया से 23 मई को बोरवेल करने के लिए प्रयोग की जाने वाले कीमती लोहे की पाइप चोरी हुई थी। जिनकी कीमत साढ़े आठ लाख की थी। 

 

क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपियों के बारे में जानकारियां जुटाते हुए सैक्टर-38वैस्ट के लाइट प्वाइंट के पास ट्रैप लगाकर चारों महिलाओं को हिरासत में लिया। पुलिस जांच के बाद सामने आया कि उन्होंने पाइप चोरी कर एक कबाड़ी को बेचती हैं। 

 

पुलिस ने इनकी निशानदेही पर कबाड़ी सुभाष को भी गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने चोरी की पाइप बरामद की ली। वहीं दूसरी ओर क्राइम ब्रांच की टीम ने कार चोरी के मामले में राजस्थान निवासी मुकेश को चोरी की गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया है। 

 

पुलिस के अनुसार आरोपी ने सैक्टर-34 थाने एरिया से 10 मई को स्काॢपयो गाड़ी चुराई थी जिसकी कीमत 15 लाख की है। मुकेश को भी पुलिस ने सोमवार को जिला अदालत में पेश किया। जहां अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News