विश्वास में लेकर बेटी ने बुजुर्ग मां से की धोखाधड़ी, केस दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Jun 09, 2019 - 02:03 PM (IST)

पंचकूला(चंदन): बुजुर्ग महिला ने अपनी ही बेटी पर फिक्स्ड डिपॉजिट, लॉकर और दस्तावेजों को धोखे से अपने पास रखने का आरोप लगाया है। पुलिस ने बुजुर्ग महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार सैक्टर-7 निवासी कृष्णा भाटिया ने शिकायत में बताया कि वह हार्ट की मरीज है और तीन बेटियां हैं।  दो बेटियों साथ रहती हैं और तीसरी बेटी नीलू मिश्रा सैक्टर-7 में रहती है। 

नीलू मिश्रा ने एफ.डी. और लॉकर सहित उनके बैंक लेनदेन की देखभाल करनी शुरू कर दी थी। वे सभी एफ.डी. की धारक थी लेकिन धीरे-धीरे नीलू मिश्रा और उसके पति और बेटों ने मिलकर उनकी एफ.डी. को हड़पना शुरू कर दिया। नीलू ने अपना नाम उनकी जानकारी के बिना ज्वाइंट होल्डर के रूप में बैंक अकाऊंट मेंं जोड़ लिया। 

नीलू ने अपने दोनों बेटोंं को अकाऊंट में नोमिनी बना दिया। नीलू ने विश्वास में लेकर कई दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करवाती थी। नीलू एफ.डी. और पास बुक्स और चैक बुक कब्जे में ले रखी हैं और उन्हें वापस नहीं दे रही। शिकायत में बताया कि लाखों रुपए की ठगी की है। पुलिस ने कृष्णा भाटिया की शिकायत पर धोखाधड़ी व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News