होटल में विदेशी महिला से रेप करने का आरोपी किशनगढ़ से गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 01, 2019 - 09:01 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील): आई.टी. पार्क स्थित ललित होटल में विदेशी महिला से फुट मसाज के दौरान रेप कर फरार होने वाले आरोपी को पुलिस ने सोमवार दोपहर किशनगढ़ चौक पर दबोच लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान मौलीजागरां निवासी फरहनुज जामा के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि आरोपी मूलरूप से यू.पी. के बिजनौर के गांव किरतपुर का रहने वाला है।

 वह ग्रेजुएट है और होटल ललित में 22 अप्रैल, 2016 से हेयर स्टाइलिस्ट कम थैरेपिस्ट की नौकरी कर रहा था। वह अविवाहित है। पुलिस आरोपी को मंगलवार को जिला अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल करेगी। आई.टी. पार्क थाना प्रभारी लखबीर सिंह को सूचना मिली कि विदेशी महिला से रेप करने वाला आरोपी किशनगढ़ की तरफ जा रहा है। 

पुलिस ने किशनगढ़ चौक पर नाका लगाया और आरोपी फरहनुज जामा को दबोच लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह इस मामले में अपने किसी जानकार से सलाह लेने आया था। वहीं, इस बारे में डी.एस.पी. ईस्ट हरजीत कौर ने बताया कि पुलिस आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल करेगी ताकि उससे पूछताछ की जा सके। 

फुट मसाज के दौरान दिया था वारदात को अंजाम 
यू.के. निवासी 50 वर्षीय महिला 20 दिसम्बर को अपने साथी के साथ आई.टी. पार्क स्थित होटल में ठहरी थी। महिला होटल में फुट मसाज करवाने लगी। मसाज करने के दौरान फरहनुज जामा महिला का प्राइवेट पार्ट छेडऩे लगा। विदेशी महिला ने होटल स्टाफ से मामले की शिकायत दी। होटल प्रबंधक ने आरोपी को नौकरी से निकाल दिया। इसके बाद महिला अपने साथी के साथ घूमने शिमला चली गई थी। 25 दिसम्बर को वह वापस होटल आई। 26 दिसम्बर को उसने आरोपी के खिलाफ मामले की शिकायत पुलिस को दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News