हैड कांस्टेबल को टक्कर मारने वाला बाइक सवार गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 28, 2017 - 11:29 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): बिना हैलमेट बाइक सवार दो युवकों को जब नाके पर हैड कांस्टेबल ने रोकने की कोशिश की तो बाइक सवार युवकों ने अरोमा लाइट प्वाइंट पर हैड कांस्टेबल को टक्कर मार दी और फरार हो गए। पुलिस ने घायल ट्रैफिक हैड कांस्टेबल गुजलारी लाल की शिकायत पर सैक्टर-23 निवासी साहिल के खिलाफ एक्सिडैंट करने और ड्यूटी में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपी युवक को  जिला अदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। सैक्टर-20 निवासी हैड कांस्टेबल गुलजारी लाल ने बताया कि उसकी मंगलवार को अरोमा लाइट प्वाइंट पर कांस्टेबल कृष्ण कुमार के साथ डयूटी थी। करीब साढ़े ग्यारह बजे उन्होंने पिकाडली लाइट प्वाइंट पर दो बाइक सवार बिना हैलमेट आते देखा तो कांस्टेबल कृष्ण कुमार ने बाइक सवार युवकों को रोकने की कोशिश की। बाइक सवार कांस्टेबल को चकमा देकर भागने लगे तो हैड कांस्टैबल उन्हें रोकने लगा।

युवकों ने बाइक से हैड कांस्टेबल को टक्कर मार दी और फरार हो गए। इसके बाद कांस्टेबल कृष्ण कुमार ने युवकों की बाइक का नंबर नोट कर पुलिस को सूचना दी। पी.सी.आर. ने घायल हैड कांस्टेबल को अस्पताल में दाखिल करवाया। हैड कांस्टेबल के कूल्हे में चोट आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News