गन प्वाइंट लूट मामला : 24 लोगों से पूछताछ करने के बाद भी खाली हाथ पुलिस

punjabkesari.in Friday, Jan 12, 2018 - 10:05 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): सैक्टर-33 में बिजनेसमैन की कोठी में घुसकर गन प्वाइंट पर डेढ़ करोड़ रुपए की लूट करने के मामले में पुलिस ने लालडू स्थित कोल्ड स्टोर में काम करने वाले नौकरों से पूछताछ की। कई नौकर बिजनेसमैन अजीत जैन के घर पर आते-जाते थे। पुलिस ने नौकरी छौड़कर गए नौकरों को भी बुलाकर पूछताछ की। इस केस में पुलिस ने वीरवार को करीब 24 लोगों से सवाल-जवाब किए पर अहम सुराग हाथ नहीं लगा। पुलिस को शक है कि लूट के पीछे कोई जानकार ही है। 

 

जांच में पता चला कि अजीत जैन ने अलग-अलग जगह पर तीन आपराधिक केस दर्ज करवा रखे हैं। पुलिस ने वीरवार को दर्ज केस में दो आरोपियों को बुलाकर उनकी लोकेशन जांची और बयान दर्ज कि ए। पुलिस टीम अब पंचकूला मेंं दर्ज एफ.आई.आर. के  आरोपियों को बुलाकर पूछताछ करेगी। केस सुलझाने के लिए एस.एस.पी. ने सभी थाना प्रभारियोंं को अलग-अलग काम बांटा है। जांच के लिए सैक्टर-34 थाना प्रभारी अजय के साथ सैक्टर-36 थाना प्रभारी नसीब सिंह को भी लगा दिया है। इसके अलावा साऊथ डीविजन के सभी थाना प्रभारी काम की रिपोर्ट शाम होते ही आला अफसरों को दे रहे हैं। 

 

48 घंटे से पुलिस अजीत के परिजनों से सवाल जवाब करने में जुटी: घटना को 48 घंटे से ज्यादा बीत चुके हैं पर अभी तक केस सुलझ नहीं पाया है। पुलिस रोज बिजनेसमैन के घर जाकर रितु जैन, बेटी और नौकरों से पूछताछ करती है। वहीं कोठियों में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों से पुलिस को मदद नहीं मिल पाई है। लुटेरे इनमें कैद ही नहीं हुए हैं। बिजनेसमैन का बेटा हनीमून से लौट आया है और अब लूटे गहनों की लिस्ट पुलिस को सौंपी जाएगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News