सैक्टर-40 में ट्रांसपोर्टर पर फायरिंग, गाड़ी थाने में ले जाकर बचाई जान

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 11:56 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील) :भाई की हत्या के मामले में गवाही से दो दिन पहले स्कार्पियो सवार हत्या के आरोपियों ने सुबह सैक्टर 40 निवासी ट्रांसपोर्टर पर गोलियां चला दी। स्कार्पियो में सवार कृष्ण, पवन व संजय ने फॉच्र्यूनर सवार पर एक के बाद एक कुल तीन फायर किए। एक गोली फॉच्र्यूनर गाड़ी के बोनट, दूसरी गोली ड्राइवर साइड की खिड़की के शीशे पर लगी और तीसरी गोली साइड से निकल गई। 

 

फॉच्र्यूनर ड्राइवर ने गाड़ी भगाकर सैक्टर 39 थाने में जाकर मालिक की जान बचाई। सैक्टर 39 थाना पुलिस ने सैक्टर-40 निवासी सुनील कुमार की शिकायत पर हत्या के प्रयास और आम्र्स एक्ट के तहत मामला किया है। जांच में पता चला कि तीनों आरोपियों ने पैरोल जंप कर रखी है, जिनकी हरियाणा पुलिस को तलाश है। आरोपी गाड़ी छोड़कर अन्य गाड़ी में फरार हुए हैं।

 

मंडी के पास लावारिश खड़ी मिली हमलावरों की गाड़ी
सुनील कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सोमवार को उसे किसी काम से दिल्ली जाना था। 11 बजे ड्राइवर मोनू उसे एयरपोर्ट छोडऩे घर से निकला था। थोड़ी दूरी पर मकान नंबर 640 के पास वारदात हुई। पुलिस को हमलावरों की गाड़ी सैक्टर-40 की मंडी के पास लावारिश खड़ी मिली, जिसे जब्त कर लिया गया है। 

 

उसने बताया कि दो दिन बाद भाई नरेंद्र खासा की हत्या मामले में गोहाना कोर्ट में गवाही थी। आरोपी उसे गवाही न देने को लेकर कई बार धमकी दे चुके थे। 7 अप्रैल 2010 को उसके भाई नरेंद्र खासा की हत्या कर दी गई थी। उसके बयानों पर मामला दर्ज हुआ था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News