फर्जी नंबर प्लेट लगा घूमने वाला काबू

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 10:57 AM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप): एक्टिवा पर फर्जी नंबर प्लेट लगा कर घूमने के मामले में मौली जागरां थाना पुलिस ने वहीं के रहने वाले कोमिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस जांच के दौरान आरोपी द्वारा मोबाइल चोरी करने का मामला भी सामने आया है। 

 

आरोपी से चोरी किया गया एक्टिवा और मोबाइल बरामद कर लिए गए हैं। शुक्रवार को आरोपी को जिला अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

 

जानकारी अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी एक्टिवा पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घूम रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने एरिया में नाका लगाया। इस दौरान पुलिस ने एक युवक को एक्टिवा पर जाते समय रोक कर उससे एक्टिवा के दस्तावेज दिखाने के लिए कहा। 

 

आरोपी द्वारा टालमटोल करने पर पुलिस को शक हुआ और जब उसकी नंबर प्लेट की जांच की गई तो पता चला की एक्टिवा चोरी की है, जिस पर फर्जी नंबर प्लेट लगाई गई है। पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार कर लिया। 

 

पूछताछ में उसने कई बड़े खुलासे भी किए। उसने बताया कि बीते रोज सेक्टर-27 के एक घर से एप्पल के दो मोबाइल चुराने में उसका और साथियों का हाथ था। पुलिस ने चोरी के दोनोंं मोबाइल भी बरामद कर लिए हैं। उसके साथियों की तलाश जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News