फेसबुक फ्रैंड के साथ भागी 5वीं पास तीन बच्चों की मां

punjabkesari.in Sunday, Oct 01, 2017 - 09:41 AM (IST)

मोहाली(राणा) : फेज-7 में परिवार संग रह रहे एक नेपाली ने शक जताते हुए पुलिस को शिकायत दी है कि उसकी पत्नी अपने फेसबुक फ्रैंड के साथ भाग गई। व्यक्ति ने फेसबुक अकाऊंट और उस व्यक्ति का नंबर भी मटौर थाना पुलिस को दिया है। पुलिस को दी शिकायत में शंकर ने बताया कि वह मूल रूप से नेपाल का रहने वाला है और फेज-7 में पत्नी जमुना देवी (31) और तीन बेटियों संग रहा रहा है। उसकी पत्नी पांचवीं पास है लेकिन उसे फोन पर फेसबुक चलाने का काफी शौक था। 

 

इस दौरान उसकी फेसबुक पर एक व्यक्ति से दोस्ती हो गई। दोनों में काफी समय तक लंबी बातें होती थीं। इसके अलावा वह फोन पर भी उससे टच में रहती थी। 9 सितम्बर को भी वह फोन पर अपने दोस्त के साथ फोन पर बात कर रही थी और इसके बाद करीब एक घंटे तक उसका फोन बंद आया। जब वह घर पहुंचा तो उसने अपनी पत्नी को डांटा भी और कहा कि इस तरह फोन पर इतनी लंबी बात न किया करो । 

 

इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया लेकिन बाद में दोनों में सुलह हो गई लेकिन अगली सुबह वह काम पर चला गया। शंकर ने बताया कि जब वह वापस घर आया तो उसकी पत्नी घर से गायब थी। वह अपना मोबाइल फोन और अन्य सारा सामान वहीं छोड़ गई है। केवल कुछ रुपए और पहने हुए कपड़ों संग फरार है। पुलिस को दी शिकायत में शंकर ने बताया कि उसे शक है कि उक्त व्यक्ति ही उसकी पत्नी को भगा ले गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News