नशे में धुत्त कार चालक ने लोगों पर चढ़ाई कार, एक की मौत, दूसरा गंभीर

punjabkesari.in Thursday, Feb 06, 2020 - 01:08 PM (IST)

खरड़ (रणबीर) : गांव  झंजेड़ी के निकट शराब के नशे में धुत्त तेज रफ्तार कार चालक ने बेकाबू गाड़ी सड़क किनारे खड़े लोगों पर चढ़ा दी। जिससे 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें से एक की पी.जी.आई. में इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि दूसरा सैक्टर-32 में उपचाराधीन है।  पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रात 8 बजे लांडरा साईड से आ रही तेज रफ्तार कार चालक ने झंजेड़ी गांव के बस स्टैंड के पास उक्त हादसे को अंजाम दिया। 

जिस दौरान कई वाहनों को टक्कर मारता हुआ कार चालक कुछ रेहड़ी व दुकानों से टकराता हुआ एक दिवार से टकरा कर रूक गया। इस दौरान इ कार की चपेट में झंजेड़ी निवासी दिलबाग सिंह (33) आ गया जो दुकान के बाहर आग सेक रहा था। दिलबाग के पीछे एक बाइक खड़ी थी। कार व बाइक के बीच में फंसे दिलबाग सिंह को कार चालक काफी दूर तक घसीटते हुए ले गया।

 

इसी दौरान उक्त गांव का ही अमृत सिंह जोकि वहीं पर मीट की दुकान चलाता है। वह भी इस कार की चपेट में आने से गंभीर घायल हो गया। गंभीर घायल दिलबाग सिंह की पी.जी.आई. में ईलाज मौत हो गई। जबकि अमृत सिंह को सैक्टर-32 चंडीगढ़ अस्पताल में दाखिल करवाया, जिसकी हालत नाजुक है।पुलिस के अनुसार दिलबाग सिंह 3 बेटियों व 1 बेटे का पिता था। 

 

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने कार ड्राइवर पूनीत सिंह निवासी फतेहगढ़ साहिब जो शराब के नशे में धुत्त था को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मौके से आरोपी की कार सहित अन्य क्षतिग्रस्त हुए 3 बाइक भी कब्जे में ले लिए हैं। पुलिस ने अमृत सिंह के ब्यान दर्ज कर आरोपी पुनीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वही, मजात पुलिस ने मृतक दिलबाग सिंह का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News