नशा तस्कर बाला 30वीं बार गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 29, 2019 - 09:01 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील): सारंगपुर पुलिस ने महिला तस्कर को 30वीं बार धनास से काबू किया है। उससे दस ग्राम हैरोइन बरामद हुई। पकड़ी गई महिला की पहचान सैक्टर-38 ए निवासी बाला के रूप में हुई। सारंगपुर थाना पुलिस ने बाला पर एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे सोमवार को जिला अदालत में पेश किया, जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया

जांच में पता चला कि बाला पर इससे पहले नशा तस्करी समेत अन्य धाराओं के तहत 29 केस दर्ज हैं, जिनमें 16 केस सैक्टर 39 थाने में, 5 केस सैक्टर 11 पुलिस स्टेशन में, 2 केस सैक्टर 17 थाने में, दो मनीमाजरा में, एक सैक्टर 3 में, एक सैक्टर 10 थाने मेें, एक केस पंचकूला सैक्टर-5 और एक केस नयागांव पुलिस स्टेशन में दर्ज है। 

3500 से 5000 हजार प्रति ग्राम के हिसाब से बेच रही थी चिट्टा : सारंगपुर थाने के एस.एच.ओ. राम रत्न शर्मा ने पुलिस टीम के साथ रविवार को धनास में नाका लगाकर वाहनों की चैकिंग कर रहे थे। नाके पर पुलिस को देखकर महिला तस्कर वापस जाने लगी। महिला पुलिसकर्मियों को शक हुआ और उन्होंने महिला का पीछा कर उसे दबोच लिया। 

महिला तस्कर बाला के हाथ से एक लिफाफा मिला। जब पुलिस ने लिफाफा चैक किया तो 10 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। पुलिस का कहना है कि बाला शहर में 3500 से 5000 हजार प्रति ग्राम के हिसाब से चिट्टा बेच रही थी। पुलिस रिमांड के दौरान उससे पूछताछ कर रही है कि वह कितने का और कहां से  चिट्टा लाती थी। 

बाला पर दर्ज हुआ था गैर इरादतन हत्या का मामला
नया गांव के एरिया में एक युवक की नशे की ओवरडोज से मौत हो गई थी। मृतक के दोस्तों ने पुलिस को दिए ब्यानों में कहा था कि वह हैरोइन बाला से लेकर आए थे, जिसके चलते नया गांव थाने में बाला के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News