सिटी में नशीला पदार्थ बेचने वाला तस्कर खुड़्डा अलशेर से गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 29, 2021 - 04:57 PM (IST)

चंडीगढ़ /सुशील राज चंडीगढ़ में नशीला पदार्थ सप्लाई करने वाले तस्कर को डिस्टिक क्राइम सेल ने खुड्डा अलीशेर के गिल फार्म के पास नाका लगाकर गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान खुड्डा अलीशेर निवासी राजवंत सिंह के रूप में हुई। तलाशी के दौरान उसके बैंग के अंदर आठ किलो 550 ग्राम भुक्की, 740 ग्राम डोडा  और 100 ग्राम अफीम बरामद हुई। डिस्टिक क्राइम सेल ने नशीला पदार्थ को जब्त कर आरोपी खुड्डा अलीशेर निवासी  राजवंत के खिलाफ सैक्टर 11 पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाकर उसे जिला अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

 

पुलिस आरोपी से पता कर रही है कि वह नशीला पदार्थ कहां से लेकर आता था। डिस्टिक क्राइम सेल के डीएसपी दविंदर सिंह के नेतृत्व में इंस्पैक्टर नरेंद्र पटियाल की टीम खुड्डा अलीशेर में गश्त कर रहे थे। पुलिस टीम जब खुड्डा अलीशेर के गिल फार्म के पास पहुंची तो सामने से बैंग लेकर आ रहा व्यक्ति वापिस जाने लगा। टीम को व्यक्ति पर शक हुआ और उसे रुकने का इशारा किया। व्यक्ति तेज कदम से वापिस जाने लगा तो पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

 

पकड़े गए आरोपी की पहचान खुड्डा अलीशेर निवासी राजवंत के रुप में हुई। पुलिस ने जब राजवंत का बैग खोला तो उसके अंदर से आठ किलो 550 ग्राम भुक्की, 740 ग्राम डोडा  और 100 ग्राम अफीम बरामद हुई। पुलिस ने बताया कि आरोपी से बरामद नशीला पदार्थ सिटी में सप्लाई करता था। राजवंत कई सालों से नशीला पदार्थ सप्लाई करने का काम कर रहा था। डिस्टिक क्राइम सेल पकड़े गए आरोपी से नशीला पदार्थ के बारे में पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Sushil Raj

Related News

Recommended News