डबल मर्डर मामले में चौथा आरोपी पैक के पास से काबू

punjabkesari.in Friday, Jan 03, 2020 - 09:22 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : सैक्टर-15 स्थित कोठी में दो छात्रों विनीत और अजय की हत्या के मामले में फरार एक और आरोपी जींद के गांव ललित खेडा निवासी अमित कुमार को क्राइम ब्रांच ने पैक के पास नाका लगाकर काबू कर लिया। अमित कुमार ही नयागांव से गैंगस्टर अंकित नरवाल, सुनील और विक्की को अपनी कार में बैठाकर सैक्टर-15 ले गया था। हत्या के बाद अमित ने अपनी गाड़ी में ही उन्हें भेजा था। 

वहीं पुलिस ने रिमांड पर चल रहे अंकित नरवाल, सुनील और विक्की की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल तीन पिस्टल और तीन कारतूस अलग-अलग जगह से बरामद किए हैं। क्राइम ब्रांच की टीम अमित कुमार को शुक्रवार जिला अदालत में पेश कर फरार पांचवें आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस रिमांड हासिल करेगी।

नयागांव की तरफ से पैदल आ रहा था :
क्राइम ब्रांच इंचार्ज रणजीत सिंह को सूचना मिली थी कि डबल मर्डर मामले में फरार आरोपी नयागांव से पी.जी.आई. की तरफ आ रहा है। क्राइम ब्रांच ने पैक के पास नाका लगाया। 

इस दौरान पुलिस टीम ने पैदल आ रहे अमित कुमार को दबोच लिया। पुलिस टीम आरोपी अमित को क्राइम ब्रांच लेकर गई, जहां अंकित नरवाल ने बताया कि दोनों छात्रों की हत्या करने के लिए अमित अपनी कार से हथियारों को लेकर गया था। हत्या के बाद अमित की गाड़ी में बैठकर ही वे चंडीगढ़ से फरार हुए थे। 

5 दिन के रिमांड पर हैं 3 आरोपी :
छात्रों की गोली मारकर हत्या कर कार में फरार होने वाले अंकित नरवाल, सुनील उर्फ शीलू नंदल और विक्की उर्फ कालिया को क्राइम ब्रांच की टीम ने किशनगढ़ चौक के पास कार समेत दबोचा था। यह कार अमित की ही थी। पुलिस को उनसे एक पिस्टल और चार कारतूस बरामद हुए थे। तीनों आरोपी आशु नैन की हत्या करने पंचकूला से चंडीगढ़ आ रहे थे। 

जांच में पता चला था कि पकड़े गए गैंगस्टरों का संपर्क लॉरेंस बिश्नोई और राजू भदौसिया गिरोह से था। लॉरेस गिरोह के सदस्यों ने ही अंकित नरवाल और उसके साथियों को हथियार मुहैया करवाए थे। क्राइम ब्रांच ने उक्त तीनों आरोपियों को जिला अदालत में पेश कर पांच दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News