श्मशान से निकाला बच्ची कोमल का शव, जांच के लिए भेजे DNA सैंपल

punjabkesari.in Thursday, Jan 30, 2020 - 09:11 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : अढ़ाई साल के बेटे की हत्या करने के मामले में पुलिस ने बुधवार सैक्टर-25 स्थित श्मशान घाट में दफनाई छह महीने की मृत कोमल के शव को बाहर निकाला। बच्ची के शव को निकालने के लिए पुलिस टीम मैजिस्ट्रेट तहसीलदार सुरेश कुमार के नेतृत्व में सुबह 11 बजे पहुंची थी। 

PunjabKesari

सैक्टर-34 थाना प्रभारी बलदेव कुमार और बुडै़ल चौकी इंचार्ज ओमप्रकाश ने बच्ची के शव को बाहर निकाला। इस दौरान पुलिस ने पूरे मामले की वीडियोग्राफी करवाई। पुलिस टीम मृतक बच्ची के शव को अपनी निगरानी में लेकर सैक्टर-16 जनरल अस्पताल में गई। 

PunjabKesari

वहां पर डाक्टरों के बोर्ड ने मृतक बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस का कहना है कि बच्ची की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगी। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने में समय लग सकता है। बच्ची के डी.एन.ए. सैंपल भी लिए गए हैं, जिन्हें जांच के लिए सी.एफ.एस.एल. भेज दिया गया। 

25 दिसम्बर को हुई थी मौत :
वहीं, पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी महिला रूपा पुलिस के सामने बार-बार बयान बदलने में लगी है। आरोपी रूपा ने पुलिस को बताया कि कोमल की मौत दूध पीने के बाद हुई थी। कोमल की मौत 25 दिसम्बर को हुई थी। 

PunjabKesari

इसके बाद परिजनों ने उसके शव को सैक्टर-25 स्थित श्मशान घाट में दफना दिया था। बच्ची की मौत के समय पिता दशरथ ड्यूटी पर गया हुआ था। बेटे दिव्यांशु की हत्या करने वाली आरोपी रूपा पर दशरथ ने ही छह महीने की बेटी की हत्या करने का शक जाहिर किया था।

रूपा को पुलिस आज पेश करेगी अदालत में :
बेटे दिव्यांशु के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसे बैड बॉक्स में बंद कर हत्या करने वाली आरोपी मां रूपा का वीरवार को दो दिन का पुलिस रिमांड खत्म हो रहा है। पुलिस मामले में आरोपी रूपा को अदालत में पेश कर दोबारा रिमांड पर ले सकती है। 

PunjabKesari

पुलिस ने बताया कि शादी से नाखुश होकर रूपा 25 जनवरी को अढ़ाई साल के दिव्यांशु को बैड के बाक्स में बंद कर फरार हो गई थी। 26 जनवरी की रात दशरथ को दिव्यांशु बैड के अंदर मिला था। सैक्टर-34 थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर रूपा को काबू किया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News