जवानों को बुलेटप्रूफ जैकेट और जैमर देने चाहिए ताकि सैनिकों की बच सके जान : दिलेर मेहंदी

punjabkesari.in Friday, Feb 22, 2019 - 12:41 PM (IST)

पंचकूला(चंदन) : मशहूर गायक दलेर मेहंदी और हरियाणा की डांसर और बिग बोस फेम सपना चौधरी पंचकूला में थे। दोनों यहां हरियाणवी गाने ‘बावली परेड’ की शूटिंग के सिलसिले में पहुंचे थे जिसकी शूटिंग पिंजौर स्थित अमरावती में चल रही है।  

इस दौरान सपना चौधरी और दलेर मेहंदी ने मीडिया से रू-ब-रू हुए। पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों पर दलेर मेहंदी ने कहा कि जवानों के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट, गाडिय़ां और जैमर देने चाहिए, ताकि सैनिकों की जान बचाई जा सके । इसके लिए वे फ्री मेंं शो करने को भी तैयार हैं। वहीं उन्होंने अपने हरियाणवी गाने को लेकर भी बात की। 

गाना बना या मोमबत्तियां जला शहीदों को श्रद्धांजलि देने की बजाय परिवारों की आर्थिक मदद करें : सपना चौधरी
सपना चौधरी ने कहा कि गाना बनाकर या मोमबत्तियां जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि देने की बजाय उन पैसों को सेना की मदद के लिए देने का काम करें।  आर्मी के लिए उन्होंने पहले भी फ्री शो किया था और आगे भी अगर मौका मिलेगा तो आर्मी के लिए शो करेंगी। 

भारतीय सेना की बदौलत आज हम चैन की सांस ले पा रहे हैं। इस दौरान सपना ने संजय दत्त के साथ काम करने की भी इच्छा जताई। उन्होंने कहा कि हर कलाकार बेहतर काम करता है और किसी के साथ भी काम करने में उन्हें कोई हर्ज नहीं है। दिलेर मेहंदी के साथ गाने में काम करने से एक नया अनुभव मिला है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News