पशु की करंट लगने से मौत, लोगों में रोष

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2019 - 12:57 PM (IST)

नयागांव(मुनीष) : पंजाब सरकार लोगों से एक तरफ जहां लोगों से काऊ सैस वसूल रही है, वहीं नगर में लावारिस पशुओं की भरमार है और खुलेआम घूम रहे हैं। मंगलवार को नगर में एक पशु की करंट लगने से मौत हो गई। इसको लेकर नगर के लोगों में रोष पाया जा रहा है।

मार्कीट एसोसिएशन के प्रधान केशव राम शर्मा, राजकुमार, सचिन जिंदल अन्य ने कहा कि नगर में आवारा पशुओं की फीस काटने के बाद पशु लावारिस घूम रहे हैं। इनकी वजह से नगर में कई बार हादसे भी हो चुके हैं। इस बारे में कई बार नगर कौंसिल के अधिकारियों को भी सूचित भी किया जा चुका है। बावजूद इसके कोई भी उचित कदम नहीं उठाया जा रहा है।

सुबह सूचित किया था दोपहर बाद तक कोई नहीं आया :
नगर के कृष्ण कुमार, नाडा के मनजीत सिंह, उमेश गुप्ता, अशोक कुमार अन्ना ने कहा कि नगर में रामलीला मार्ग पर एक पशु की करंट लगने से मौत हो गई है। पशु की जगह किसी व्यक्ति की भी जान जा सकती थी। अधिकारी इस ओर कोई भी ध्यान नहीं दे रहे। 

नगर कौंसिल के उप प्रधान कृष्ण यादव ने कहा कि इस बारे में उनकी ओर से सुबह ही नगर कौंसिल के ई.ओ. को सूचित कर दिया गया था, लेकिन दोपहर तक कोई अधिकारी तो दूर कोई कर्मी भी मौके पर नहीं पहुंचा। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को बैठक में भी उठाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News