Bujji को देखने के लिए लगी फैंस की भीड़, दिखा Kalki का जबरदस्त क्रेज

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 03:45 PM (IST)

चंडीगढ़। यह साल फिल्मों के लिए काफी बेहतरीन होने वाला है। यह साल दर्शकों के लिए कई ब्लॉकबस्टर फिल्में लेकर आ आएगा। इसी के चलते साउथ के सुपरस्टार प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि’ को लेकर खूब चर्चा में हैं।

PunjabKesari

फिल्म में अभिनेता प्रभास मुख्य भूमिका में हैं और अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी और ब्रह्मानंदम भी फिल्म में शामिल हैं।

PunjabKesari

‘कल्कि 2898 एडी’ एक भारतीय डिस्टोपियन विज्ञान-कथा एक्शन फिल्म है, जिसे नाग अश्विन द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है। सी. अश्विनी दत्त द्वारा वैजयंती मूवीज़ के तहत निर्मित, इसे मुख्य रूप से तेलुगु में शूट किया गया था और कुछ दृश्यों को हिंदी में री-शूट किया गया। हिंदू धर्मग्रंथों से प्रेरित, यह फिल्म एक पोस्ट-अपोकैलिप्टिक दुनिया में, वर्ष 2898 ईस्वी में स्थापित है।

PunjabKesari

अब फिल्म की कास्ट प्रमोशन में जुट गई है, जिसके चलते बीते शुक्रवार को एलांते मॉल चंडीगढ़ में फिल्म की प्रमोशन की गई। ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के लिए 6000 किलो वजन की विशालकाय कार ‘बुज्जी’ भी नजर आई। यह वही कार है जिसे प्रभास फिल्म में चलाते नजर आएंगे।

PunjabKesari

प्रभास के अलावा फैंस ‘बुज्जी’ में भी इंटरेस्टेड नजर आए। ‘बुज्जी’ को फैंस में एक अलग क्रेज देखने को मिला। मॉल में मॉजूद सभी लगों ने बुज्जी का खूद लुफ्त उठाया।

PunjabKesari

आपको बता दें की ‘कल्कि’ 27 जून को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News