गिलास निकालते हुए बाल्टी में डूबा 2 साल का बच्चा, मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 08:17 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : सैक्टर-36 स्थित कोठी के सर्वैंट क्वार्टर के बाथरूम में सोमवार को दो साल का बच्चा पानी से भरी बाल्टी में डूब गया। बच्चा बाल्टी के अंदर गिरे गिलास को बाहर निकाल रहा था। अचानक संतुलन बिगडऩे से वह बाल्टी में मुंह के बल गिरा। 

जब बच्चा बाथरूम से बाहर नहीं आया तो उसकी मां सोनिया अंदर गई तो उसे उसके होश उड़ गए। उसने बच्चे को बाल्टी से बाहर निकाला और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर बच्चे को सैक्टर-16 अस्पताल लेकर गई, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे की पहचान की 2 वर्षीय दीपांशु के रूप में हुई है। सैक्टर-36 थाना पुलिस जांच कर रही है। 

खाना बना रही थी मां :
घटना सोमवार शाम 7.30 बजे की है। सोनिया ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ सैक्टर-36 स्थित कोठी के सर्वैंट क्वार्टर में रहती है और उसी कोठी में काम करती है। शाम को वह रसोई में खाना बना रही थी और दीपांशु बाहर बरामदे में खेल रहा था। 

बच्चा खेलते-खेलते अंदर बाथरूम में गिलास से पानी लेने चला गया। बाल्टी से पानी लेते समय गिलास अंदर छूट गया और जब दीपांशु गिलास निकालने लगा तो उसका संतुलन बिगड़ और वह सिर के बल बाल्टी में गिर गया और डूब गया। सैक्टर-36 थाना प्रभारी रणजोत ने बताया कि बच्चे की मौत पानी में डूबने से हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News