मनीमाजरा में कैमीकल गोदाम राख, फायर विभाग के कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

punjabkesari.in Friday, Nov 24, 2017 - 01:00 AM (IST)

मनीमाजरा, (अग्रिहोत्री): शास्त्री नगर में एक कैमीकल गोदाम में वीरवार सायं भीषण आग लग गई। हालांकि आग से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ, लेकिन गोदाम पूरी तरह से राख हो गया। मनीमाजरा के अलावा चंडीगढ़ के दमकल केंद्रों से एक दर्जन से ज्यादा फायर टैंडरों की मदद से लगभग 2 घंटे में आग पर काबू पाया गया।

जानकारी के मुताबिक शास्त्री नगर में मछली मार्कीट के साथ कैमीकल के गोदाम जहां पर प्रिंटिग के लिए कैमीकल का भंडारण किया हुआ था में अचानक आग लग गई। आग कैमीकल के 10 ड्रमों में भड़क गई, जिस पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया गया। आगजनी के दौरान गोदाम में सिर्फ चार-पांच वर्कर ही मौजूद थे जो सुरक्षित बाहर निकल गए।

 आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया था पर जांच जारी थी। फायर कर्मियों ने बताया कि गोदाम के साथ ही एक एल.पी.जी. कंपनी का गोदाम था, अगर आग वहां तक पहुंच जाती तो बड़ा नुकसान होता। वहीं आग पहले गोदाम में रखे गत्तों में लगी बताई जा रही है, जिसके बाद वह भड़क गई।

फायर विभाग के अधिकारियों के मुताबिक गोदाम का मालिक कौन है, इसका पता लगाया जा रहा है। गोदाम जलने से कितना नुकसान हुआ है इसका पता उसके बाद ही चलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News