चंडीगढ़ एयरपोर्ट 28 अक्तूबर तक हर रविवार को रहेगा बंद

Monday, Sep 25, 2017 - 10:26 PM (IST)

चंडीगढ़, (लल्लन): चंडीगढ़ इंटरनैशनल एयरपोर्ट के रनवे की मुरम्मत के मद्देनजर एयरपोर्ट अथॉरिटी की ओर से फ्लाइट्स का नया शैड्यूल जारी कर दिया है। अब इंटरनैशनल एयरपोर्ट से पहली फ्लाइट सुबह 7.35 बजे उड़ान भरेगी और अंतिम शाम 3.35 बजे। वहीं, अब 28 अक्तूबर तक हर रविवार एयरपोर्ट फ्लाइट्स के लिए बंद रहेगा।

इस संबध में जानकारी देते हुए एयरपोर्ट अथॉरिटी के सी.ई.ओ. सुनील दत्त ने बताया कि यह शैड्यूल 3 अक्तूबर से 28 अक्तूबर तक जारी रहेगा। इसके साथ ही कुछ एयरलाइंस कपंनियों की ओर से कुछ फ्लाइट्स रद्द की गई हैं। इसमें इंडिगो की तीन फ्लाइट्स शामिल हैं।

 जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ इंटरनैशनल एयरपोर्ट से रोजाना 37 फ्लाइट्स का आना-जाना था लेकिन एयरपोर्ट के रनवे का रैनोवेशन के समय निश्चित न होने के कारण 10 फ्लाइट्स रद्द कर दी गई हैं।

10 फ्लाइट्स रद्द रहेंगी रद्द

रनवे की मुरम्मत को लेकर 10 फ्लाइट्स को रद्द घोषित किया गया है। इस संबंध में एयरलाइंस कंपनियों का कहना है कि फ्लाइट्स का शैड्यूल बिजी होने के कारण उन्हें 10 फ्लाइट्स को रद्द करना पड़ा है। इनमें चंडीगढ़ इंटरनैशनल एयरपोर्ट से जाने वाली इंडिगो की श्रीनगर की फ्लाइट भी है।

 इसके साथ इंडिगो की मुंबई, बैंगलूरू जाने वाली, जेट एयरवेज की 3, स्पाइसजेट की 3 और गो एयर की मुंबई जाने वाली फ्लाइट्स को भी रद्द किया गया है। नया शैड्यूल 3 से 28 अक्तूबर तक जारी रहेगा। इसके बाद एयरपोर्ट की ओर से दोबारा शैड्यूल जारी किया जाएगा।

Advertising