पातड़ां कार बाजार का डीलर 260 ग्राम हैरोइन सहित काबू

punjabkesari.in Saturday, Sep 29, 2018 - 10:40 AM (IST)

मोहाली (कुलदीप): स्पैशल टॉस्क फोर्स (एस.टी.एफ.) ने हैरोइन सहित एक और आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम सतनाम सिंह उर्फ सैंडी बताया जाता है जो कि बस्ती पातड़ां जिला पटियाला का रहने वाला है और वहां पर कार बाजार में कारों की सेल प्रचेज का काम करता था। 

 

उसके खिलाफ एस.टी.एफ. पुलिस स्टेशन फेज-4 मोहाली में एन.डी.पी.एस. एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। जिसे शुक्रवार  को अदालत में पेश किया। जहां उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। अब उसे 1 अक्तूबर को फिर अदालत में पेश किया जाएगा।

 

सप्लाई देने आया था मोहाली
एस.टी.एफ. के सहायक इंस्पैक्टर जरनल हरप्रीत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को गुप्त सूचना के अधार पर गिरफ्तार किया गया है। सूचना थी कि चंडीगढ़ साइड से एक व्यक्ति अपनी पंजाब नंबर कार पर गुरूद्वारा साहिब यादगार भाई जैता जी मोहाली की ओर आ रहा है। इधर मोहाली में वह अपने पक्के ग्राहकों को हैरोइन की सप्लाई देने के लिए आ रहा है। 

 

ए.एस.आई. हरभजन सिंह तथा ए.एस.आई. बलजीत सिंह की अगुवाई वाली पुलिस पार्टी ने नाकेबंदी करके कार को रोक लिया।  कार चालक ने अपना नाम सतनाम सिंह उर्फ सैंडी बताया जिसके कब्जे में से 260 हैरोइन बरामद की गई।

 

कार सेल का करता था काम

एस.टी.एफ. के सब-इंस्पैक्टर राम दर्शन शर्मा ने बताया कि पूछताछ में आरोपी सैंडी ने बताया कि वह बाहरवीं श्रेणी पास है जो कि उसने सरकारी सैकेंडरी स्कूल पातड़ां से की थी। उसके बाद वह जिला पटियाला के ही गांव घग्गा में इलैक्ट्रीशन का काम करने लगा और फिर बैटरियों तथा वाटर फिल्टर करने लग पड़ा। 

 

इस समय वह पातड़ां स्थित कार बाजार में कारों की खरीद बेच का काम करता था। शर्मा ने बताया कि आरोपी ने बताया कि आरोपी सैंडी दिल्ली से हैरोइन ले कर आता था। अपने शहर पातड़ां में ही उसने चार-पांच युवक हैरोइन की सप्लाई करने के लिए भी लगाए हुए थे। पुलिस अब उससे कड़ी पूछताछ कर रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News