बिजनैसमैन को गोली मारने वाला गिरोह काबू

punjabkesari.in Sunday, Nov 29, 2015 - 08:39 AM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज): पैसे न देने पर बिजनैसमैन को क्रिकेट स्टेडियम के पास गोली मारकर फरार होने वाले गिरोह के सरगना समेत दो सदस्यों को सैक्टर-17 थाना पुलिस ने सोहाना गुरुद्वारे के पास से दबोच लिया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान मोहाली के गांव बलौंगी निवासी सरगना सरबजीत सिंह उर्फ रॉकी और होशियारपुर के राम कालोनी कैंप निवासी मनप्रीत सिंह उर्फ मोनू के रूप में हुई है। रॉकी की निशानदेही पर पुलिस ने नीली बत्ती लगाकर घूमने वाली गाड़ी बरामद कर ली है। पुलिस हत्या के प्रयास में इस्तेमाल पिस्टल और फरार गिरोह के सदस्य लक्की व रणजीत के बारे में पूछताछ कर रही है। डी.एस.पी. सैंट्रल सतीश कुमार ने बताया कि 25 अक्तूबर को बिजनैसमैन दीपक सैनी को गोली मारकर आरोपी रॉकी, लक्की, रणजीत व मनप्रीत अमृतसर भाग गए थे। 

 
पुलिस की छापेमारी के डर से चारों आरोपी अमृतसर से वापस अंबाला आए। इसके बाद दिल्ली पहुंचे और वहां से नेपाल चले गए थे। पुलिस ने चारों केफोन सर्विलांस पर लगा रखे थे। चारों आरोपी आपस में सिर्फ व्हाट्सअप के जरिए ही संपर्क करते थे। दो दिन पहले पुलिस को रॉकी और मनप्रीत की मोहाली आने की सूचना मिली थी। इस दौरान पुलिस अलर्ट रही और गिरोह के सरगना समेत दोनों को दबोच लिया। 
 
सैक्टर-38 निवासी बिजनैसमैन दीपक सैनी 25 अक्तूबर को अपनी ग्रर्लफ्रैंड के साथ स्कोर डिस्को से जीप में घर जा रहा था। दीपक सैनी ने पुलिस को बताया था कि रॉकी, लक्की, रणजीत व मनप्रीत स्कोर डिस्को में मिले थे और वे उसकी जीप व नकदी मांग रहे थे। उसने देने से इंकार किया तो उन्होंने उसका पीछा कर उसे क्रिकेट स्टेडियम के पास रोक लिया था। दीपक सैनी ने आरोपियों को जीप देने से इंकार किया तो रॉकी ने उस पर पिस्टल से गोली चला दी। जिससें वह बाल-बाल बच गया। इतने में रॉकी ने दोबारा अपने दोस्त रणजीत से दूसरी रिवाल्वर ली और सीधा गोली उसकी दाहिनी बाजू के नीचे पेट में मारी। जिसके बाद सभी आरोपी वहां से फरार हो गए थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News