शादी कर दुल्हन ले गई हजारों रुपए और सोने-चांदी के गहने

punjabkesari.in Thursday, Dec 06, 2018 - 01:14 PM (IST)

पंचकूला(चंदन): गांव पौंटा मोरनी निवासी एक व्यक्ति से महिला से शादी कर हजारोंं रुपए और सोने चांदी के गहने लेकर फरार हो गई। पुलिस ने व्यक्ति की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार गांव भौज पौंटा मोरनी निवासी दिला राम ने चंडीमंदिर थाने में शिकायत दी कि 6 मई 2018 में शादी की बात मोरनी के नरेन्द्र सिंह से की थी। 22 मई को एक रीना नामक लड़की को नाहन से बुलाया और शादी की बात फाइनल की। लड़की के साथ चार आदमी और दो महिलाएं थी। जो अपने को रीना के रिश्तेदार बता रहे थे।

वही रीना की एक बड़ी बहन सिमरन उर्फ हिमा भी साथ थी। तारीख पक्की होने के बाद शिकातयकर्त्ता दिला राम ने शादी का सामान खरीदने के लिए नरेन्द्र करे 60 हजार रुपए दिए और नरेन्द्र ने नाहन जाकर पैसे सिमरन को दे दिए। शादी मनसा देवी मन्दिर में हुई। शादी के बाद सिमरन ने रीना को गाड़ी में बिठाने से मना कर दिया, कहा कि पहले 51 हजार रुपए शुगन दो फिर लङ़की अपके साथ जाएगी। दिला राम ने पिता को फोन कर पैसे लेकर रायपुररानी बुलाया और सिमरन 51 हजार रुपए दिए। शादी करने के बाद दिला राम अपनी पत्नी रीना को लेकर मोरनी तहसील में शादी रजिस्टर्ड करवाने गया।

जब एफिडैविट बनवाया तभी रीना की बहन सिमरन का फोन आया कि बुआ के बेटे का एक्सीडैंट हो गया है और आप रीना को लेकर नाहन लेकर पहुंचो और 20 हजार रुपए लेकर नाहन पहुंचा। नाहन बस स्टैंड पर रीना को 20 हजार दे दिए और उसने कहा कि आप 4 जून को घर आ जाना और रीना को ले जाना। एक दिन रीना का फोन आया और न आने की बात कहकर फोन काट दिया। दिला राम को पता चला कि रीना पहले से ही शादीशुदा है जिस पर दिला राम ने पुलिस को शिकायत दी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News