चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, 7 वाहन बरामद

punjabkesari.in Friday, Dec 21, 2018 - 01:56 PM (IST)

चंडीगढ़(सुशील): दोपहिया वाहन और दुकान के ताले तोड़कर चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को क्राइम ब्रांच ने शास्त्री नगर लाइट प्वाइंट के पास नाका लगाकर दबोच लिया। आरोपियों की पहचान यू.पी. स्थित बदायूं निवासी धर्मवीर उर्फ पीतल, जीरकपुर स्थित लोहगढ़ निवासी शीशपाल और भरत के रूप में हुई। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर चोरी के 7 दोपहिया वाहन बरामद किए। क्राइम ब्रांच ने बताया कि धर्मवीर और शीशपाल चोरी के तीन केसों में भगोड़े हैं।  पुलिस ने उक्त आरोपियों को वीरवार को जिला अदालत में पेश किया। अदालत ने उन्हें 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

डी.एस.पी. क्राइम पवन कुमार ने बताया कि इंस्पैक्टर अमनजोत सिंह को 16 दिसम्बर को सूचना मिली कि दुकानों के तोडऩे और वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन सदस्य मनीमाजरा जा रहे है। क्राइम ब्रांच ने शास्त्री नगर लाइट प्वाइंट पास नाका लगाया। क्राइम ब्रांच ने नाके पर धर्मवीर, शीशपाल और भरत को दबोच लिया। 

पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी के सात दोपहिया वाहन बरामद किए, जिनमें एक्टिवा और बाइक शामिल थी। धर्मवीर और शीशपाल रात के समय दोपहिया वाहन चोरी करते थे। आरोपी वाहन चोरी करने के बाद शहर के पार्क की पार्किंग में खड़ा कर उन्हें बेचने के लिए ग्राहकों की तलाश करते थे। चोरी के एक्टिवा और बाइक आधे दाम पर लोगों को बेच देते थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News