कारोबारी की कोठी पर फायरिंग करने वाला एक शूटर गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jun 07, 2020 - 10:07 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील) : शराब कारोबारी अरविंद सिंगला को सैक्टर-33 स्थित कोठी पर फायरिंग करने वाले फरार एक शूटर को क्राइम ब्रांच ने मौलीजागरां से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान लुधियाना स्थित लोहरा कालोनी निवासी करण शर्मा के रूप में हुई।

आरोपी करण शर्मा ने जेल में बंद गैंगस्टर दीपू के कहने पर फायरिंग की थी। शूटर करण शर्मा एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में होटल पैनेजमैंट का कोर्स कर रहा है और वह बनूड़ स्थित एक फ्लैट में रहता था। क्राइम ब्रांच की टीम आरोपी से फायरिंग में शामिल अन्य शूटरों के बारे में पूछताछ कर रही है।

दो आरोपियों को पहले पकड़ चुकी है पुलिस :
शराब कारोबारी की कोठी पर फायरिंग मामले में पुलिस जीरकपुर के जिम संचालक सेवक उर्फ गुरी को पुलिस ने पिस्टल के साथ काबू किया था। इसके बाद सैक्टर-34 थाना पुलिस ने सारंगपुर निवासी कुलविंदर उर्फ काला को काबू किया था। उससे 80 कारतूस मिले थे। 

काला ने बताया था कि उसने गैंगस्टर दीपू के कहने पर शूटरों के रहने और उन्हें चंडीगढ़ से बाहर छोड़ने का इंतजाम किया था। पकड़े गए दोनों आरोपी पांच दिन के पुलिस रिमांड पर चल रहे हैं।

सोशल मीडिया से हुई थी दीपू से जान-पहचान :
पकड़े गए आरोपी शूटर करण ने पुलिस को बताया कि उसकी अंबाला जेल में बंद गैंगस्टर दीपू से सोशल मीडिया से जान-पहचान हुई थी। गैंगस्टर दीपू ने उसे कहा था कि चंडीगढ़ में शराब कारोबारी की कोठी पर फायरिंग करने के बदले में तुम्हे पैसे मिलेंगे लेकिन फायरिंग के बाद उसे कोई पैसे नहीं मिले।

पहले से गिरफ्तार आरोपी सेवक ने बताया था नाम :
क्राइम ब्रांच इंचार्ज हरिंदर सिंह शेखों ने बताया कि शराब कारोबारी अरविंद सिंगला की कोठी पर फायरिंग मामले में 3 जून को सेवक उर्फ गुरी को आई.टी. पार्क से काबू किया था। आरोपी ने बताया था कि दीपू के कहने पर करण शर्मा समेत अन्य शूटरों ने कोठी पर फायरिंग की थी। 

क्राइम ब्रांच की टीम को शनिवार सूचना मिली कि शूटर करण शर्मा इस समय मौलीजागरां में मौजूद है और वह अपने बॉस के नए आदेशों का इंतजार कर रहा है। सब इंस्पैक्टर नीरज कुमार ने पुलिस टीम के साथ मौलीजागरां में नाकाबंदी कर शूटर करण को गिरफ्तार कर लिया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News