कैमिस्ट तस्कर से करवाता था प्रतिबंधित इंजैक्शन-दवाओं की सप्लाई, दोनों काबू

punjabkesari.in Saturday, Mar 21, 2020 - 12:04 PM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : क्राइम ब्रांच की टीम ने जीरकपुर के रहने वाले करन शारदा और दुर्गेश मिश्रा को प्रतिबंधित इंजैक्शन, सीरप और टैबलेट ले जाते काबू कर लिया। दोनों से 63 प्रतिबंधित इंजैक्शन, सैंकड़ो टैबलेट और 448 सीरप बरामद किए हैं। इंडस्ट्रीयल एरिया थाना पुलिस ने दोनों के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। 

पुलिस जांच के सामने आया है कि दुर्गेश सैक्टर-29 में अपनी होल सेल की कैमिस्ट शॉप चलाता है और वह करन को भारी मात्रा में प्रतिबंधित इंजैक्शन और दवाओं की सप्लाई देता था जो इन्हें आगे छात्रों, पी.जी. में रहने वाले युवकों व अन्यों को बेचता था। करन मक्खन माजरा में अपनी फार्मा शॉप चलाता है और उसने कम्प्यूटर साइंस में मास्टर डिग्री की हुई है। 

सैक्टर-29 में साई मंदिर के पास नाके पर पकड़े :
जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच ने इंस्पैक्टर हरिंदर सिंह सैखों की सुपरविजन पर सब इंस्पैक्टर अशोक की मौजूदगी में सैक्टर-29 में साई मंदिर के समीप नाका लगाया हुआ था। पुलिस को एंडेवर गाड़ी आती दिखी। पुलिस को देख कार चालक कार को वापस मोड़ने लगा। 

पुलिस ने जब उस कार चालक को रोका और कार में रखा बैग चैक किया तो उसमें से 32 इंजैक्शन, 248 सीरप की बोतलें और कुछ टैबलेट बरामद हुई। चालक की पहचान करन शारदा के तौर पर हुई। पुलिस ने साथ में बैठे हुए दुसरे युवक का बैग चैक किया तो पुलिस को उसे बैग में से 33 प्रतिबंधित इंजैक्शन, 200 सीरप की बोतलें और टैबलेट्स बरामद हुई। कार चालक करन के साथ कार में बैठे युवक की पहचान दुर्गेश मिश्रा के तौर पर हुई है। पुलिस ने जांच के बाद दोनों के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News