गहनों सहित नकदी चोरी केस में 7 में से 3 आरोपी बिहार से गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 25, 2020 - 03:14 PM (IST)

खरड़(रणबीर) : थाना सदर खरड़ पुलिस ने स्थानीय औजला कॉलोनी से सोने के गहनों व नकदी चोरी संबंधित दर्ज एक मामले में नामजद कुल 7 आरोपियों में से 3 को (चंपारण) बिहार से गिरफ्तार किया है। जिन्हें कोर्ट में पेश कर उनका 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल कर सदर पुलिस उनके फरार अन्य चार साथियों सहित चोरी किए गहनों सहित नगदी बरामद करने की कोशिश में जुटी गई है।

मामले की जांच कर रहे एस.आई. केवल कृष्ण ने बताया कि सन्नी एनक्लेव निवासी शिवानी शर्मा व उनकी मां पिछले साल 20 अगस्त को अपने रिश्तेदारों के कुछ गहने जो कि वह (रिश्तेदार) कहीं बाहर जाने से पहले उनको सनी एन्क्लेव घर में रख थे को वापस देने के लिए स्कूटर से औजला कालोनी जा रही थी। जैसे ही वह उक्त जगह पहुंच कर एक दुकान से कुछ सामान लेने लगी तो बैग जोकि स्कूटर के साथ टंगा था को अचानक कोई वहां से चोरी कर फरार हो गया था। बैग में करीब 25 लाख के गहने और 75 हजार कैश था।  

पुलिस ने शिवानी शर्मा के बयानों के आधार पर उक्त व्यक्तियों जिनकी पहचान हिरदेश दास, नगेंदर दास, राज हरण, अवदेश, कासिम, दुरकाम्य, राज सोनी कुल 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कर लिया था। इसके उपरांत पुलिस ने उक्त संदिग्ध लोगों के बताए ठिकाने पर जैसे ही रेड की तो सातों आरोपियों में से 3 को मौके पर गिरफ्तार कर लिया। जबकि उनके अन्य साथियों की पुलिस तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News