इलैक्ट्रॉनिक शोरूम से 12 लाख चुराने वाला कर्मचारी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 25, 2020 - 12:26 PM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : सैक्टर-28 स्थित एक इलैक्ट्रोनिक के शोरूम से 12 लाख रुपए की नकदी पर चुराने के मामले में सैक्टर-26 थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान यू.पी. स्थित बुलंदशहर के रहने वाले रजनीश कुमार के तौर पर हुई है। 

पुलिस ने आरोपी को जिला अदालत में पेश किया जहां उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी से चोरी किए गए पैसों की रिकवरी करेगी। 

पुलिस की छापेमारी जारी :
पुलिस जांच में सामने आया कि 16 फरवरी की रात आरोपी कर्मचारी जिसके पास चाबी थी, वह शोरूम के बाहर पहुंचा था। यहां पहुंचने के बाद उसने अपने पास मौजूद शोरूम के तालों की चाबी ताले को खोल लिया। शोरूम का शटर उठाने के बाद वह तुरंत दुकान के उस काऊंटर के पास पहुंचा जहां पर लाखों रुपए की नकदी रखी हुई थी। आरोपी ने नकदी चोरी की और फरार हो गया। 

शोरूम के संचालक ने सुबह आकर देखा तो वह कर्मी दुकान खोलने के लिए नहीं पहुंचा है। उसका इंतजार करने के बाद जैसे तैसे शोरूम को खोला तो वह हैरान रह गए शोरूम में रखी 12 लाख रुपए की नकदी गायब थी। सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज चैक करने के बाद पाया गया कि कर्मी ने नकदी चुराई है जिसके बाद उन्होंने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। सैक्टर-26 थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News