चरस, इंजैक्शन सप्लाई करने वाले दो तस्कर काबू

punjabkesari.in Monday, Feb 24, 2020 - 11:15 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : नशीला पदार्थ सप्लाई करने वाले दो तस्करों को पुलिस ने अलग-अलग जगह नाका लगाकर दबोच लिया। क्राइम ब्रांच ने सैक्टर-45 निवासी अब्दुल सामाद से 550 ग्राम चरस और सैक्टर-39 थाना पुलिस ने मौलीजागरां निवासी संजय से 32 प्रतिबंधित इंजैक्शन बरामद किए। सैक्टर-34 और 39 थाना पुलिस ने उक्त दोनों तस्करों पर मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस को देखकर की भागने की कोशिश :
क्राइम ब्रांच इंचार्ज रणजीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम सैक्टर-45 में पैट्रोलिंग कर रही थी। टीम जब सैक्टर 45सी/डी के मोड़ पर पहुंची तो सामने आ रहा युवक पुलिस को देखकर वापस जाने लगा। जवानों ने युवक को रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगा। थोड़ी दूर जाकर पुलिस टीम ने सैक्टर-45 निवासी अब्दुल को दबेाचकर उसके बैग की तलाशी ली तो अंदर 550 ग्राम चरस बरामद हुई। 

दूसरा तस्कर सैक्टर-40 सी/डी के मोड़ पर दबोचा। पुलिस जवान जब सैक्टर-40 सी/डी के मोड़ पर पहुंचे तो उन्हें एक संदिग्ध युवक बैग लेकर आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस टीम ने युवक को दबोचकर उसके बैग को चैक किया तो अंदर 32 प्रतिबंधित इंजैक्शन बरामद हुए। पकड़े गए आरोपी मौलीजागरां निवासी संजय ने पूछताछ में बताया कि वह इंजैक्शन कालोनियों में सप्लाई करता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News