हेरोइन व 1.30 लाख ड्रग मनी समेत दो काबू

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 11:22 AM (IST)

मोहाली(राणा) : 100 ग्राम हेरोइन व 1.30 लाख रुपए ड्रग मनी समेत स्पैशल टॉस्क फोर्स (एस.टी.एफ.) ने 2 नशा तस्करों को मदनपुर चौंक से गिरफ्तार किया है। 

आरोपियों की पहचान अमरिंदर सिंह उर्फ टोनी निवासी बुर्ज थाना आनंदपुर साहिब जिला रूपनगर व प्रदीप कुमार उर्फ दीपू निवासी गांव भलाण थाना नंगल जिला रूपनगर के रूप में हुई। आरोपियों को मंगलवार कोर्ट में पेश किया।

जहां से उन्हें 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। एस.टी.एफ. का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। आरोपियों पर एस.टी.एफ. के फेज-4 थाने में एन.डी.पी.एस. समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। 

ग्राहकों को सप्लाई करने जा रहा था हेरोइन :
एस.टी.एफ. के ए.आई.जी. हरप्रीत सिंह ने कहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपी चंडीगढ़ से पैदल ही अपने ग्राहकों को हेरोइन सप्लाई करने आ रहा है। इसके बाद ए.एस.आई. हरजीत सिंह की अगुवाई में टीम ने उन्हें दबोच लिया। साथ ही उनसे हेरोइन व ड्रग मनी बरामद कर ली। 

पूछताछ में आरोपी अमरिंदर ने बताया कि वह पहले चंडीगढ़ में शराब ठेके पर काम करता था। वहीं पर उसे हेरोइन लेने की आदत लगी थी। जिसके बाद वह लालच में आकर हेरोइन की सप्लाई करने लगा। वह नंगल में रहता है। वहीं, गांव में लड़ाई झगड़ा होने के चलते उसके खिलाफ केस दर्ज हो गया था। 

वहीं दूसरे आरोपी प्रदीप कुमार ने बताया कि उसे जालंधर में पालीटेक्निक कॉलेज में इलेक्ट्रिशियन का डिप्लोमा किया था। जहां पर उसे हेरोइन पीने की आदत लग गई थी। फिर वह मोहाली में नौकरी करने लगा। उसका दोस्त अमरिंदर सिंह जो कि इसका क्लासमेट है। उसे चंडीगढ़ में मिला था। जहां उसने उसे ठेके पर लगा दिया। उसके बाद वह हेरोइन की सप्लाई करने लगा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News