मामूली कहासुनी के बाद युवकों ने फूंका ट्रक और बाइक, तीन आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 08:55 AM (IST)

पंचकूला(चंदन) : सैक्टर-3 में शुक्रवार देर रात ट्रक चालक के साथ मामूली कहासुनी होने के बाद 8 से 10 लड़कों ने उसे बुरी तरह से पीटा और ट्रक व बाइक को आग लगा दी। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर की शिकायत पर तीन लोगोंं गिरफ्तार किया है। सैक्टर-21 पुलिस चौकी इंचार्ज प्रदीप कुमार ने बताया कि बाकी आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ट्रक की पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद :
ट्रक ड्राइवर बरवाला निवासी भूपिंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह शुक्रवार रात सैक्टर-3 मेंं जीरी की बोरियां लोड करने के लिए आया था। उसने ट्रक सड़क पर खड़ा कर रखा था। 

PunjabKesari

रात साढ़े बारह बजे एक कार में दो युवक आए और भूपिंद्र के साथ ट्रक पार्किंग को लेकर बहस करने लगे। बहस बढ़ते-बढते हाथापाई तक पहुंच गई। इसके बाद दोनों वहां से चले गए और थोड़ी देर बाद अपने साथ 8 से 10 युवकों को और ले लाए। उन्होंने रॉड, लाठी और डंडों से भूपिंद्र को पीटना शुरू कर दिया। 

PunjabKesari

वहां पर मौजूद लेबर वालों को भी आरोपियों ने पीटा और ट्रक व बाइक में आग लगा दी। पास में खड़े ट्रैक्टर में भी तोडफ़ोड़ की। तीन से चार लोगों को घायल कर मौके से कार में फरार हो गए। मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने ने पत्थर मार कर आरोपियों पर कार का शीशा तोड़ दिया। लोगों ने घायल भूपिंद्र, संजय व अन्य को सामान्य अस्पताल पहुंचाया। 

PunjabKesari

फायर ब्रिगेड ने ट्रक व बाइक में लगी आग बुझाई। सैक्टर-21 पुलिस ने भूपिंद्र की शिकायत पर विवेक, अंकित, सन्नी और 7 अन्य युवकों के खिलाफ मामला दर्र्ज कर तीन को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान पीर मुच्छला निवासी विवेक, अंकित व एक अन्य आरोपी के रूप में हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News