फिशरी बिजनैस के नाम पर करोड़ों ठगने वाले दीपक मित्तल और नरेंद्र गर्ग गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2019 - 11:51 AM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत) : जीरकपुर पुलिस ने राजस्थान लेक में फिशरी बिजनैस के नाम पर करोंड़ो ठगने वाले पटियाला निवासी दीपक मित्तल और उसके साथी नरेंद्र गर्ग को धर दबोचा है। पुलिस ने पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट की फटकार के बाद दोनों आरोपियों को बुधवार रात को धर दबोचा व वीरवार को कोर्ट से पुलिस ने उनका पांच दिन का रिमांड ले लिया है। 

जांच अधिकारी ए.एस.आई. बता सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों ने राजस्थान लेक में फिशरी बिजनैस के नाम लोगों से करोड़ों की ठगी की थी। पुलिस को पीड़ित गुरदीप सिंह ने शिकायत में बताया था कि उक्त दोनों आरोपियों के खिलाफ पंजाब के कई जिलों में ठगी के केस दर्ज हैं। आरोपियों ने जीरकपुर के लोगों को यह कहकर लाखों रुपए ठगे थे कि राजस्थान में उनका फिशरी का बहुत बड़ा काम है। 

उसके लिए यदि कोई उनके बिजनैस में साढे 3 लाख रुपए लगता है तो उसको 18 महीनों के लिए 35-35 हजार रुपए मिलेंगे। इसके साथ ही यदि कोई शख्स किसी अन्य को साथ जोड़ेगा तो उसको प्रति व्यक्ति 5 परसैंट अतिरिक्त राशि मिलेगी। ऐसा कर आरोपियों ने जीरकपुर व आसपास करीब 100 से ऊपर लोगों से करोड़ों का फ्रॉड कर भाग गए थे। पुलिस ने इस मामले में 26 सितम्बर को हाईकोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करनी है। रिमांड दौरान आरोपियों से ठगी के शिकार लोगों का विवरण इकठ्ठा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News