खुद को बैंक कर्मी बता युवती से ठगे 45 हजार, काबू

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2019 - 08:53 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : खुद को बैंक कर्मी बता मौलीजागरां की रहने वाली पिंकी से 45 हजार रुपए की धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को मनीमाजरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना पुलिस आरोपी को दिल्ली जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई और यहां लाने के बाद आरोपी को जिला अदालत में पेश किया। 

यहां उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। आरोपी की पहचान पानीपत निवासी दीपक के तौर पर हुई है। आरोपी ने पिछले साल नवम्बर में मनीमाजरा स्थित पंजाब नैशनल बैंक में वारदात को अंजाम दिया था।

सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर पकड़ा :
आरोपी की पकडऩे के लिए मनीमाजरा थाना प्रभारी रंजीत सिंह की अगुवाई में एक विशेष टीम का गठन किया गया था। पिछले साल 19 नवम्बर को थाना पुलिस को दी शिकायत में पिंकी ने बताया था कि वारदात वाले दिन वह मनीमाजरा एन.ए.सी. स्थित पंजाब नैशनल बैंक की शाखा में अपने खाते में 45 हजार रुपए जमा करवाने के लिए गई थी। 

इसी समय बैंक में ही एक व्यक्ति उसके पास आया और बोला की वह इसी बैंक में ऑफिसर है। उसने पिंकी से उसके पैसे और फार्म लिया और यह कहते हुए काऊंटर के अंदर की तरफ गया कि वह तुरंत अपने असिस्टैंट को कह कर उसके पैसे जमा करवा देगा। लेकिन इसी दौरान वह बैंक में बने दूसरे रास्ते से वहां से चलता बना। 

काफी समय तक जब वह वापस नहीं आया तो पिंकी को शक हुआ और उसने बैंक में उस व्यक्ति के बारे में पूछना शुरू कर दिया। बैंक में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की जांच करने के बाद पता चला कि उससे पैसे ले जाने वाला कोई बैंक कर्मी नहीं, बल्कि कोई धोखेबाज था। सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर पुलिस टीम को पता चला था कि आरोपी दिल्ली जेल में किसी केस में बंद है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News