NRI महिला की कोठी में चोरी करने वाला प्रॉपर्टी डीलर काबू

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 09:12 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : सैक्टर-38 में एन.आर.आई. महिला की कोठी समेत अन्य कोठियों का ताला तोड़कर कीमती सामान और टूटियां चोरी करने के आरोपी प्रॉपर्टी डीलर को पुलिस ने सैक्टर-36/37 लाइट प्वाइंट के पास से काबू किया है।

आरोपी की पहचान नयागांव निवासी इंद्रजीत सिंह के रूप में हुई है। तलाशी के दौरान इंद्रजीत के बैग से दो आईफोन, एक आईपैड और 11 टूटियां बरामद हुई हैं। पुलिस ने दावा किया कि चोर से करीब एक लाख 30 हजार का सामान रिकवर किया गया है। इंद्रजीत सिंह नशे का आदी है।

आईपैड और आईफोन पास की कोठियों से ही चुराए थे :
सैक्टर-38 निवासी जसविंदर कौर सेठी ने पुलिस को बताया कि वह कनाडा से कुछ दिन पहले सैक्टर-38 स्थित घर पर रहने आई थी। 22 तारीख को जब वह घर पहुंची तो कोठी का ताला टूटा हुआ था। जब वह पहली मंजिल पर गई तो घर की सारी टूटियां गायब थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज किया और सैक्टर-39 थाना प्रभारी मनिंदर सिंह ने चोर को पकडऩे के लिए स्पैशल टीम बनाई। 

हैड कांस्टेबल किरणदीप सिंह ने 22 अप्रैल को सैक्टर-36/37 लाइट प्वाइंट पर नाका लगाया था इसी दौरान बैग लेकर आ रहे इंद्रजीत सिंह को काबू किया गया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने टूटियां सैक्टर-38बी के मकान नं-1579 और आईपैड व फोन इसी सैक्टर की कोठी नंबर-1512 से चार अप्रैल को चोरी किए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News