एक्टिवा-ऑटो चोरी करने वाले दो नाबालिग सहित तीन काबू

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2019 - 09:13 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : मनीमाजरा थाना पुलिस ने एक्टिवा और ऑटो चोरी करने वाले दो नाबालिग समेत तीन को काबू कर लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान मनीमाजरा निवासी ललित सोनी और दो नाबालिग के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर दो एक्टिवा और एक ऑटो बरामद हुआ। 

दोनों नाबालिग को पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया। जबकि शनिवार को पुलिस ने ललित सोनी को शनिवार जिला अदालत में पेश कर 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। एस.पी. सिटी निहारिका भट्ट ने बताया कि 12 अप्रैल को मनीमाजरा के दर्शिनी बाग निवासी मिठाई लाल ने शिकायत दी थी कि शिवालिक गार्डन के पास उसका एक्टिवा चोरी हो गया है। 

पुलिस ने नाकाबंदी कर मनीमाजरा की वाइन शॉप के पास से एक नाबालिग को चोरी के एक्टिवा के साथ गिरफ्तार किया। इसके अलावा 12 अप्रैल को मनीमाजरा के माड़ी वाला टाउन निवासी मोहमद शहबाज का ऑटो मार्डन हाउिसंग बोर्ड के आटो स्टैंड से चोरी हो गया। पुलिस ने गुप्त सूचना के अधार पर मनीमाजरा के शीतला माता मंदिर के पास नाका लगाकर नाबालिग को चोरी का ऑटो के साथ काबू किया। 

वहीं 14 जुलाई को मनीमाजरा निवासी नरिन्द्र पाल सिंह ने शिकायत दी थी कि किसी ने उसके घर के बाहर से उसका एक्टिवा चुरा लिया था। इस केस में भी पुलिस ने ललित सोनी को मनीमाजरा स्थित  स्पोर्ट्स कांप्लैक्स के पास से चोरी के उक्त एक्टिवा के साथ दबोच लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News